राष्ट्रीयशिक्षा/नौकरी

Netflix ने निकाली नई नौकरियां में भर्ती, 7 करोड़ 40 लाख सैलरी इस तरह करे Apply

Netflix Job Opening: क्या आप भी नौकरी की तलाश में है अगर आप भी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है Netflix ने प्रोडक्ट मैनेजर के पद पर पोस्ट नौकरी निकाली है।

आज के समय में ज्यादातर लोग अपना समय नेटफ्लिक्स पर बिताना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. बहुत से लोग सोचते होंगे कि अगर हम इस कंपनी के लिए काम कर सकते हैं बेहद खुशी होगी अगर आप भी सपना देखते हैं कि नेटवर्क जैसे कंपनी में जॉब करने की तो यह सुनहरा अवसर आपके लिए है मैं पुलिस ने वैकेंसी निकाली है जो विज्ञापन के माध्यम से जहर की गई है. अब निवेश में जॉब करना चाहते हैं तो आपके लिए बेहद शानदार अवसर हैNetflix ने आई प्रोडक्ट मैनेजर के पद पर नौकरी निकाली है जिसके लिए 9 लाख डॉलर यानी लगभग 7.4 करोड़ रुपए की सैलरी आपको दी जाएगी।

आर्टिफिशियल का इस्तेमाल

इन दिनों देश दुनिया की बड़ी बड़ी कंपनियां एक से एक टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रही हैं वे विभिन्न रोल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का जात है ज्यादा यूज कर रही हैं। माइक्रोसॉफ्ट वह ओपन एआई के चैटजीटीपी एवं गूगल के बोर्ड ने दुनियाभर को चोके के रख दिया है।

AI किया जा रहा है ज्यादा इस्तेमाल

AI आने के बाद से कई लोगों का विरोध शुरू हो गया लोग ऐसा भी कहते हैं कि इसके साथ काम करना शुरू हुई कर दिया है लोग इसलिए विरोध कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लग रहा है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस आने के बाद से ही लोगों की जॉब चली जाएगी उनकी जॉब छोड़ दी जाएगी। फिलहाल इसके माध्यम से आपको भी नौकरी मिल रही है नौकरी में मैं निकली है।

Related Articles

Back to top button