बिजनेस

यहां पर मिलेगा इतना सस्ता सामान कि भूल जाएंगे आप फ्लिपकार्ट और अमेजन

कोरोना काल के बाद से भारत सहित अन्य देशों में ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज बढ़ गया है। अमूमन लोग ऑनलाइन शॉपिंग के लिए फ्लिपकार्ट या अमेजन पर जाना पसंद करते हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है कि ऑनलाइन शॉपिंग के लिए और भी कई पोर्टल्स हैं तो अपने कस्टमर्स को काफी किफायती दाम पर प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराते हैं। तो आइए हम आपको बताते हैं फ्लिपकार्ट या अमेजन के अलवा ऐसी ई-कॉमर्स वेबसाइट के बारे में जो सस्ते और अच्छी क्वॉलिटी के प्रोडक्ट्स प्रोवाइट कराते हैं।

मीशो
मीशो एक ऐसी ई-कॉमर्स वेबसाइट है जो अपने कस्टमर्स को काफी सस्ते और अच्छी क्वॉलिटी वाले प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराती है। मीशो से यदि आप पहली बार खरीदारी करते हैं तो आपको 100 रुपये का डिस्काउंट मिल जाता है। ४00 रुपये की कीमत की कोई चीज मीशो पर आपको पहली बार में ३00 रुपये में ही मिल जाएगी। अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट और मार्केट की तुलना में मीशो पर आपको लगभग 30 फीसदी कम कीमत पर अच्छे प्रोडक्ट्स मिल जाते हैं।

शॉप्सी
शॉप्सी पर भी मीशो की तरह ही सस्ते दामों पर कई सारे प्रोडक्ट उपलब्ध हैं। शॉप्सी पर आपको फैशन, वॉचेस, इलेक्ट्रॉनिक्स, ब्यूटी और परफ्यूम के साथ-साथ फुटवेयर जैसे प्रोडक्ट भी मिल जाएंगे। इस ई-कॉमर्स वेबसाइट पर आपको केश ऑन डिलेवरी की विकल्प रहता है। साथ ही आप प्रोडक्ट के रिव्यू भी पढ़ सकते हैं, जिससे आपको प्रोडक्ट खरीदने से पहले ही उसकी क्वालिटी का अंदाजा हो जाता है।

Related Articles

Back to top button