मनोरंजनराष्ट्रीय

“मुझे शादीशुदा महिलाओं में कोई दिलचस्पी नहीं” महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने चाहत खन्ना को लेकर किया बड़ा खुलासा

जेल में बंद नाटक सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से मीडिया को एक नया पत्र भेजा है। इस पत्र में उसने बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस चार्ट खन्ना को लेकर बड़ा खुलासा किया है। सुकेश ने इस पत्र में दावा किया है कि उसने चाहत खन्ना को प्रपोज नहीं किया था। सुकेश ने कहा- मुझे उन महिलाओं को डेट करने या उनके साथ रहने में कोई दिलचस्पी नहीं है, जो पहले से ही शादीशुदा हैं। सुकेश ने अपने इस पत्र में यह भी दावा किया है कि “अगर चाहत खन्ना मुझसे मिलने तिहाड़ आई थीं या फिर जैसा कि उसने दावा किया है कि मैं उसे फोन कर रहा था, तो उसने साल 2018 के बाद इसकी सूचना पुलिस को क्यों नहीं दी। इतने सालों से उसने किसकी वजह से शिकायत नहीं की?

चाहत खन्ना ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि जब वह सुकेश से मिलने तिहाड़ जेल गई थीं, तब उसने घुटने पर बैठकर प्रपोज किया था। चाहत ने बताया था कि सुकेश ने खुद को दक्षिण भारत के टीवी चैनल का मालिक और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता का भतीजा बताया था। चाहत खन्ना ने ये भी बताया था कि- सुकेश ने मुझसे कहा था कि वह मेरा फैन है और वह मेरे सारे टीवी शोज देखा है। वह मुझसे मिलना चाहता है। बातों ही बातों में मिलने की बात हुई।

चाहत ने बताया कि- जब मैं उससे मिलने पहुंची तो वह सीधे आकर मेरे पैरों पर बैठ गया और मुझसे शादी करने की बात कहने लगा। मैंने उसे चिल्लाते हुए कहा था कि मैं शादीशुदा हूँ और मेरे दो बच्चे हैं। वह मेरे बच्चों का पिता बनने के लिए तैयार था। मैं बहुत डर गई थी। चाहत खन्ना ने अपने इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया था कि उसे सुकेश चंद्रशेखर की असलियत का तब पता चला था जब जबरन वसूली के मामले में ईडी ने उसे समन जारी किया था।

Related Articles

Back to top button