क्राइमराष्ट्रीय

Sasur Bahu Case: ससुर ने बहु के साथ किया घिनौना काम, रिश्तों की मर्यादा हुई शर्मसार

Sasur Bahu Case: ससुर और बहू का रिश्ता आप और बेटी के समान होता है लेकिन वही ससुर अगर अपनी सीमाओं को पार करके अपनी बहू समान बेटी के साथ ही दुष्कर्म करने पर उतर आए तो इससे घिनौना और कुछ हो ही नहीं सकता. आज हम आपको ऐसे ही एक मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जहां हर वाले की सारी हदें पार करके और अपने रिश्ते की सीमा लंका एक ससुर अपनी ही बहू के साथ दुष्कर्म करता है और उसे यह धमकी देता है कि अगर उसने किसी को बताया तो उसके साथ अच्छा नहीं होगा. यह बात जब वह बुखार आने पर अपने शहर को बताती है तो उसका शहर उसके ससुर के खिलाफ एक्शन लेने के बजाय अपनी ही बीवी को मारता और पिता है और घर से यह बोलकर निकाल देता है कि “अब अब्बू ने जबरदस्ती तुम्हारे साथ संबंध बना लिए हैं, तो अब तुम्हें मैं अपने साथ नहीं रख सकता. क्योंकि अब तुम मेरे अब्बू की बेगम हो गई हो.”


इस मामले के बारे में अगर विस्तार से बात करें तो बता दें कि ककरौली थाना इलाके के एक गांव शफीक (परिवर्तित नाम) की बेटी आफरीन (परिवर्तित नाम) का निकाह 19 अगस्त 2022 को मीरपुर थाना क्षेत्र के गांव में हुआ था.


अब मामला यह है कि जब वह निकाह के बाद अपने ससुराल पहुंचे उसी के बाद से उसकी ससुर की घिनौनी नजर अपने बहू पर थी इसके बाद 5 जुलाई 2023 को उसके ससुर ने अपने धर्म देगी को अंजाम देते हुए अपनी ही बहू के साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की और साथ ही उसे बहुत मारा पीटा.


जब उसके ससुर शमीम ने अपनी बहू के बलात्कार को अंजाम दे रहा था उसे वक्त उसके शौहर जावेद (परिवर्तित नाम) अपनी अम्मी अल्फिया (परिवर्तित नाम) को हकीम के यहां लेकर गया हुआ था. ससुर ने अपने इस घिरनी हरकत के बाद बहु को धमकी दी और घर से चला गया.


शाम को जब पीड़िता का शौहर घर लौटा तब उसकी पीड़िता बीवी ने उसे पूरी बात बताई इसके बाद उसके पति ने उसे मारा पीटा और यह कहकर घर से निकाल दिया कि, ”तेरे साथ मेरे अब्बू ने जबरदस्ती संबंध बना लिए हैं. अब तुझे मैं अपने साथ नहीं रख सकता, क्योंकि अब तुम मेरे अब्बू की बेगम हो गई हो.”


इसके बाद पीड़िता पत्नी अपने मायके लौट आई और उसने इस मामले की शिकायत 5 सितंबर 2023 को मीरपुर थाने में दर्ज कराई इसके बाद पुलिस ने उसके ससुर और शौहर के खिलाफ धारा 376, 323 और 506 में केस दर्ज किया.

Related Articles

Back to top button