मनोरंजन

पूजा बनर्जी ने ब्रालेस होकर पहनी बहुत ज्यादा टाइट ड्रेस लेटीं सोफे पर, लेटकर दिए पोज तस्वीरें लोगों के दिल में बसी

टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी लोगों के दिलों में इतनी पहचान अपने अभिनय से नहीं बना पाई है, जितनी इन्होंने अपनी तस्वीरों से बनाई है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया के जरिए अक्सर अपने चाहने वालों के लिए ऐसी तस्वीरें शेयर करती हैं कि उन्हें देखकर हर किसी का दिल मचल जाता है। अभी हाल ही में पूजा बनर्जी ने एक फोटो शूट करवाया है जो बेहद तेजी से देखि जा रही है । इस फोटो में पूजा रेड कलर की बॉडी फिट ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही इन्होंने अपने इस सिजलिंग लुक को ब्लू कलर के ओवरकोट के साथ टीम अप किया है। एक्ट्रेस का ये अंदाज़ हर किसी को पसंद आ रहा है।

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने लाऊड मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। पूजा बनर्जी इन तस्वीरों में इतनी ज्यादा सुन्दर लग रही है कि इन्हें देखने के बाद हर किसी के दिल की धड़कन तेज हो रही है। इस दौरान पूजा बनर्जी ने कभी बैठकर तो कभी सोफे पर लेटकर पोज़ दिए हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोस पर तमाम यूजर भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं।

pooja benerjee

अभिनेत्री पूजा की ये तस्वीरें हर किसी को इंप्रेस कर रही हैं। बता दे इन तस्वीरों को पूजा बनर्जी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है। बता दें पूजा बनर्जी ने साल 2020 में कुणाल वर्मा से विवाह किया था, जिसके बाद इन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। हालांकि इन दिनों पूजा अपने बेटे और पति के साथ अपना टाइम स्पेंड कर रही है।

Related Articles

Back to top button