मनोरंजन

डीपनेक आउटफिट में Donal Bisht ने चलाया जादू, तस्वीरों पर फैंस लुटा रहे जमकर प्यार

बिग बॉस और कलर्स टीवी सीरियल ‘मर्द’ में टीवी एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने अपने अभिनय से घर-घर पहचान बनाई है। डोनल अपने काम के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी वक्त बिताती हैं, और फैंस उनकी ग्लैमरस तस्वीरों के लिए बेताब रहते है, यही वजह रहती है कि आज उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से देखीं जा रहीं हैं। अभी हाल ही में डोनल बिष्ट में लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। डोनल बिष्ट के लेटेस्ट फोटोशूट को देखने के बाद हर किसी की हालत पतली हो गई है। लेटेस्ट फोटोशूट में देखा जा सकता है कि डोनल बिष्ट ऑफ शोल्डर टॉप और ग्रीन स्कर्ट में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। सायनी मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल में एक्ट्रेस डोनल गजब की खूबसूरत लग रही है।

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने कानों में मीडियम साइज के इयररिंग्स और हाथ में वॉच पहनी हुई है। डोनल बिष्ट ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए गले में बेहद यूनिक सा नेकलेस पहना है, जो इनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री बेहद क्यूट लग रही हैं। इस दौरान डोनल कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर सुपर पोज दे रही है।

donal

बता दे इन तस्वीरों को डोनल बिष्ट ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस के साथ साझा किया है और वहां इनके 1.5 मिलियन फॉलोअर हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो डोनल बिष्ट का बीते दिनों में ‘मना लिया कर’ गाना रिलीज हुआ है। यह एक म्यूजिक एल्बम है जिसमें इनके साथ राघव सचार भी नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button