बिजनेसराष्ट्रीय

Jio Free Recharge : Jio एक बार फिर 6 महीने फ्री में देगा सबकुछ, किया बड़ा ऐलान

Jio Free Recharge : देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio ने एक बार फिर से अपने ग्राहकों के लिए बड़ा फैसला लिया है। जी हां एक बार फिर Jio ने बड़ा ऐलान किया है।Jio ने बहुत ही कम समय में बहुत लोगों के बीच बहुत लोकप्रिय हो गया है और अब जिओ ने एक बार फिर से बहुत बड़ा ऐलान किया है। चलिए आपको बताते है की इस बार जिओ ने क्या बड़ा फैसल लिया है। बाटता दे की Jio ने अपने शुरुआती समय में डाटा और फ्री कालिंग देकर बहुत कम समय में खूब ग्राहक बना लिए थेऔर एक बार फिर से Jio ने बड़ा फैसला ले लिया है।

Jio ने एक बार फिर किया बड़ा ऐलान

टेलीकॉम कंपनी ग्राहकों को लुभाने हरदम कुछ नया प्लान लाती रहती है। इसी कड़ी कड़ी में जियो ने धांसू प्लान लांच किया है। जिसमें 6 माह का फ्री रिचार्ज मिलने जा रहा है। इस प्लान के लेने के बाद उपभोक्ताओं को 6 माह रिचार्ज के झंझट से बच जाएंगे। जियो ने अपने पुराने ग्राहकों 6 माह का 1 जीबी डेटा वाला प्लॉन मुफ्त लांच कर दिया है।

किसको मिलेगा फायदा

यदि आप जियो के 2 वर्ष पुराने उपभोक्ता हैं तो आपको यह रिचार्ज मुफ्त मिल सकता हैJio Free Recharge : Jio एक बार फिर 6 महीने फ्री में देगा सबकुछ, किया बड़ा ऐलान। यदि आप 2 वर्ष से जियो का प्रयोग कर रहें हैं तो आप इसको खुद रिचार्ज कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button