ऑटोमोबाइलबिजनेस

Bajaj Pulsar NS200 सिर्फ 45 हजार रूपए में खरीदें, 200cc का इंजन 35 kmpl का माइलेज

Bajaj Pulsar NS200 OLX Bike Sell: बाइक्स चलाने का शौक भला किसको नहीं होता है, आज के समय में हर कोई अपनी एक पर्सनल बाइक खरीदना चाहते है. लेकिन बजट ख़राब होने के चलते अपनी पसंददीदा बाइक नहीं खरीद पाते है. आज हमको एक अच्छी और आपके बजट में फिट आये ऐसी बाइक के बारें में बताने वाले है, बता दे की 200cc इंजन वाली Bajaj Pulsar NS200 सभी की पसंदीदा बाइक में से एक है. इस बाइक के और फीचर्स के बारे में चलिए आपको हम बताते है.

Bajaj Pulsar NS200 के सभी फीचर्स

Bajaj Pulsar NS200 के फीचर्स की बात करे तो ये बाइक काफी ज्यादा पावरफुल है और इस बाइक में आपको 200cc का इंजन मिलने वाला है. इसके साथ इसमें आपको 35 km/l का माइलेज मिल जाएगा. Pulsar NS200 में आपको 136 km/h की टॉप स्पीड मिलने वाली है, इसके साथ ये बाइक काफी ज्यादा पावरफुल है और इसका लुक काफी ज्यादा अच्छा है. जो की सीधे यंग लड़के लड़कियों को काफी ज्यादा पसंद आता है. इस बाइक को अगर आप इस बाइक को मार्केट में खरीदने जाते है तो आपको ये बाइक 1 लाख 30 हजार तक में मिलेगी लेकिन आप OLX से खरीदते है तो कम में मिल जाएगी.




सिर्फ 45 हजार रूपए में Bajaj Pulsar NS200

अब आपको हम बताएँगे की कैसे आप इस बाइक को कम दाम में खरीद सकते है, इस बाइक अगर OLX से बुय करते है तो ये बाइक आपको सिर्फ 45 हजार रूपए में मिल जायेगी. दरअसल आपको बता दे की OLX पर सेकंड समानो की खरीदी और बिक्री की जाती है और वह पर आपको एक से बढ़कर एक बाइक काफी सस्ते दाम में मिल जायेगी. 2013 की Bajaj Pulsar NS200 आपको महज 45 हजार रूपए में मिल रही है. जो की महज 60,000 km चल चुकी है.

Related Articles

Back to top button