बिजनेसराष्ट्रीय

Sudhir Chaudhary Join New Channel : जी न्यूज़ को छोड़ने के बाद सुधीर चौधरी ने नए चैनल किया ज्वाइन

Sudhir Chaudhary Join New Channel : मशहूर टीवी एंकर सुधीर चौधरी ने हालही में जी न्यूज़ को अलविदा कहा है, सुधीर चौधरी जी न्यूज़ DNA शो में दिखाई देते थे। इस शो की वजह से उन्होंने ने खूब सुर्खियां बटोरी थी और अब उन्होंने सब कुछ अलविदा कह अपनी नई पारी की शुरुआत की है। सुधीर चौधरी का एक जाने माने एंकर है और उनको हालही में जान होने ने ज़ी न्यूज़ को अलविदा कहा था तो उनके फैंस बहुत दुखी थे लेकिन उन्होंने ने बिल्कुल देर नहीं की है और नया चैनल ज्वाइन किया है। उन्होंने आज तक न्यूज़ चैनल को ज्वाइन का लिया है। जिसकी खबर हर जगह फ़ैल गई है।

दरअसल आपको बता दे की कली पुरी ने अपनी ईमेल में लिखा, “सुधीर चौधरी और ‘आज तक’ हमारे 10 करोड़ दर्शकों के लिए एक नया और रोमांचक शो के लिए एक साथ हो रहे हैं, जिसके एंकर वही होंगे। ये न्यूज़ शो न्यूज़ डायरेक्टर सुप्रिय प्रसाद के मार्गदर्शन में लाया जाएगा। मुझे पता है कि लोग काफी चर्चाएँ कर रहे होंगे, लेकिन इस खबर से उन्हें विराम मिलेगा। ख़बरों के लिए हर घर में स्वाभाविक रूप से एक ही नाम है और वो है – आज तक।”

sudhir  chaudhary

सुधीर चौधरी ने इंडिया टुडे ग्रुप को किया ज्वाइन

दरअसल आपको बता दे की आज तक के कई एंकर ने ट्वीट कर उनको आज तक ज्वाइन करने की बधाई दे रहे है हालकि उनकी तरफ से अभी क्कोई जानकारी नहीं आई है लेकिन जबसे कई बड़े एंकर ने उनको बधाई दी है तबसे हर जगह बस उन्ही की चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है की वे आज तक में अपने किसी एक अऊर धमाकेदार नए शो में नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button