मनोरंजन

महेंद्र सिंह धोनी की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, अब क्रिकेट के बाद फिल्मों में करेगे एंट्री जाने मूवी का नाम

महेंद्र सिंह धोनी की पहली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, अब क्रिकेट के बाद फिल्मों में करेगे एंट्री जाने मूवी का नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट पीच पर अपना शानदार प्रदर्शन करने के बाद अब धोनी मनोरंजन की दुनिया के मैदान में उतरने वाले है। धोनी का क्रिकेट करियर अंतिम पड़ाव पर है। इस साला आईपीएल के बाद माही सन्यास ले लेंगे। धोनी अब फ़िल्म इंडस्ट्री में पिच पर उतरने जा रहें है। उन्होनें अपनी फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस खोला है। जिस का नाम धोनी एंटरटेनमेंट प्राईवेट लिमिटेड है। धोनी के प्रोडक्शन हाउस बने वाली फ़िल्म जल्द ही आने वाली है। धोनी एंटरटेनमेंट का पहला मोशन पिक्चर शुक्रवार को जारी कर दीया गया है।

धोनी एंटरटेनमेंट प्राईवेट लिमिटेड पहली फ़िल्म तमिल भाषा में होगी फ़िल्म का नाम है लेट्स गेट मैरिड, इस फिल्म मै साउथ के ऐक्टर हरिष कल्याण मुख्य भूमिका में होगे जब के फ़िल्म की एक्ट्रेस इवाना होगी। इस फिल्म को डायरेक्ट रमेश धमिलमणि ने किया है। वैसे प्रोडक्शन हाउस धोनी के नाम पर है लेकिन रिर्पोट के मुताबिक फ़िल्म का कोसेप्ट उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने तैयार किया है। 2019 में इस प्रोडक्शन हाउस शुरु किया गया था। लेकिन अभी तक कोई बड़ी फ़िल्म इस बैनर के तले नही बनी है। लेकिन तीन शॉर्ट फ़िल्म अबतक रिलीज की जा चुकी है।

बताया जा रहा है। इस फ़िल्म के सिलसिले में साक्षी इस दिनो चेन्नई में है और फ़िल्म के डायरेक्टर रमेश धमिलमणि के साथ इस फ़िल्म की आगे की प्लानिंग पर चर्चा कर रही है। बताया जा रहा है के यह एक रोमाटिक फ़िल्म होगी। मोशन पिक्चर्स को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है। शायद यह फ़िल्म एक रोड ट्रिप पर आधारित है। एक इंटरव्यू में फ़िल्म डायरेक्टर ने बताया था की। साक्षी की लिखी यह फ़िल्म की स्क्रिप्ट एक दम फ्रेश है।

Related Articles

Back to top button