बिजनेस

Mukesh Ambani देने जा रहे है Alia Bhatt को 300 करोड़ रूपए, बदले में लेंगे ये चीज़

Mukesh Ambani Isha Ambani Buy Alia Bhatt Brand Ed-a-Mamma Soon Reports: एशिया के सबसे आमिर आदमी मुकेश अंबानी कभी भी कुछ भी खरीद लेते है, मुकेश अंबानी दुनिये के सबसे आमीर लोगों के लिस्ट में आते है. हालही में मुकेश अंबानी ने एक और बड़ा सौदा किया है. इस बार उन्होंने मशहूर आलिया भट्ट से एक बड़ी चीज़ खरीद की है. बता दे की मुकेश अंबानी ने हालही में अपनी बेटी ईशा अंबानी के लिए एक और बड़ी कंपनी खरीदने जा रहे है, जिसकी मालकिन बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट है. बता दे की बच्चों के कपड़ों के लिए मोस्ट पॉपुलर ब्रांड Ed-a-Mamma को मुकेश अंबानी ने खरीद लिए है. इसकी रिपोर्ट एक बड़े मीडिया सोर्स से मिली है.


ये है कपनी की डिटेल्स

कंपनी का नाम Ed-a-Mamma है, इस कंपनी को आलिया भट्ट चलाती है, वही इस कंपनी के वैल्यूएशन की बात करे तो इसका वैल्यूएशन 150 करोड़ इस आएल रहा है. साथ ही इस कंपनी को खरीदने में मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी दिलचस्पी दिखा रहे है. वही सामने आई रिपोर्ट के अनुसार इस कंपनी को 300 करोड़ रूपए में खरीदने की बात चल रही है, खैर अभी इसकी पुस्टि किसी ने भी नहीं की है. लेकिन उम्मीद है की जल्दी इस कंपनी को अंबानी खरीद सकते है.




क्यों खरीद रहे आलिया की ये कंपनी

Ed-a-Mamma आज के समय में काफी ज्यादा पॉपुलर ब्रांड है और इसका पूरा श्रेय आलिया भट्ट को जाता है. इस कंपनी ने ऑनलाइन खरीदी और बिक्री में अच्छी पकड़ बना राखी और अमेज़न, मिंत्रा, एजियो, फर्स्टक्राई जैसे कई ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट में काफी ज्यादा पॉपुलर है और हर साल इसकी ग्रोथ बढ़ती ही जा रही है. बता दे की ये ब्रांड छोटे बच्चों के अच्छे अच्छे डिज़ाइन में कपड़ें उपलब्ध करता है.

Related Articles

Back to top button