बिजनेसराष्ट्रीय

मशहूर एंकर सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ दिया इस्तीफा, शुरू करेंगे खुद का वेंचर

मशहूर टीवी एंकर सुधीर चौधरी ने ज़ी न्यूज़ से इस्तीफा दे दिया है, इस न्यूज़ की वजह से सभी बहुत शॉक हो गए। जी 24 तास और ज़ी न्यूज़ से सुधीर चौधरी के इस्तीफा देने के बाद सभी के मन में एक ही सवाल खड़ा हो गया की इतने सालों से ज़ी न्यूज़ के हिस्सा रहे सुधीर चौधरी ने अचानक ऐसे कैसे इस्तीफा दे दिया क्यों ? आपको बता दे की करीब 10 सालों से वे ज़ी न्यूज़ का हिस्सा और यु अचनाक छोड़ देना सभी के लिए हैरान करने वाली बात है।

टीवी एंकर सुधीर चौधरी अपने शो DNA के लिए बहुत प्रसिद्ध थे, उन्होंने ने इस शो की वजह से ज़ी न्यूज़ को बहुत उचाईयों तक पंहुचा दिया था। आपको बता दे की पिछले कई दिनों से वे अपने शो DNA में नहीं नजर आ रहे थे।

उनके अचानक यु छोड़ देने के बाद ज़ी मीडिया समूह के मालिक सुभास चंद्र सामने आया है उन्होंने लिखा की “मैं सुधीर को दो दिनों से मनाने की कोशिश कर रहा हूं। लेकिन वह अपना वेंचर शुरु करना चाहता है, लेकिन वह अपनी फैन फॉलोइंग का इस्तेमाल कर अपना खुद का एक वेंचर शुरू करना चाहते हैं। मैं उनकी उन्नति के रास्ते में नहीं आना चाहता था, इसलिए मैंने इस्तीफे को स्वीकार कर लिया है और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं।”

इससे ये बात साफ़ हो गई है की सुधीर चौधरी अपना खुद एक नया वेंचर शुरू करने वाले है इसिलए उन्होंने ज़ी समूह को छोड़ा है। आपको बता दे की इस खबर की पुष्टि एक मेल के द्वारा हुई है।

Related Articles

Back to top button