कैलाश खेर को रीवा के “अटल पार्क” लोकार्पण में बुलाने के पीछे क्या था कारण, डिप्टी सीएम ने खोला राज

रीवा। देश के मशहूर संगीतकार कैलाश खेर गुरूवार शाम रीवा के अटल पार्क में रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति देंगे। इसक पहले वह रीवा में विंध्य महोत्सव कार्यक्रम में जलावा बिखेर चुके है। इस मशहूर संगीतकार को रीवा में पुनः बुलाने को लेकर डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल ने बड़ा राज खोला है।

  • कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने किया विरोध

उन्होंने ने बताया कि मशहूर कैलाश खेर पीएम मोदी के पसंदीदा है। यही कारण है कि प्रदेश में महाकाल की नगर में बने महाकाल लोक के भव्य शुभारंभ में बुलाया गया था। इसमें देश के प्रधानमंत्री शामिल हुए थे।

डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल ने बताया प्रदेश के उज्जैन में कार्यक्रम की भव्यता को देखते हुए ही विंध्य में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम में कैलाश खरे को बुलाया गया है। कोरोना काल के बाद से विंध्य महोत्सव कार्यक्रम आयोजित नहीं हुआ था। ऐसे में शहरवासियों के मंनोरजन की लोगों को आवश्यकता महसूस हो रही थी। इसी को देखते हुए यह भव्य कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। ऐसे में इसे व देश स्तर तक ब्रांडिग करने के लिए इस बड़े व मशहूर कलाकार को बुलाया गया है।

आमंत्रण को लेकर विरोध
अटल पार्क नगर निगम में बनाया है और इसका लोकार्पण समारोह में शहर सरकार के कांग्रेस महापौर अजय मिश्रा व सेमरिया विधायक अभय मिश्रा का नाम आमंत्रण मंे शमिल नहीं होने को लेकर कांग्रेस ने विरोध दर्ज कराया है। गुरूवार को कांग्रेस के पदाधिकारियों ने इसे लेकर ज्ञापन सौंपा है। हालांकि प्रशासन का कहना है कि यह कार्यक्रम शासन का नहीं है बल्कि निजी बिल्डर करवा रहा है।