मनोरंजन

रकुल प्रीत सिंह ने पहनी ब्रालेस बहुत टाइट वन पीस ड्रेस लेकिन बार बार खिसकती रहीं नीचे, ज्यादा टाइट ड्रेस में दिखी परेशान

बॉलीवुड और साउथ की तमाम फिल्मों में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह की दीवानगी इस कदर है कि ये जब भी किसी तस्वीर में नजर आती है तो वो देखते ही देखते छा जाती है। इसी बीच एक्ट्रेस रकुल प्रीत की सोशल मीडिया पर तेजी से छाया हुआ है, एक्ट्रेस काफी टाइट ड्रेस में नजर आ रही है। रकुल प्रीत को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो इतने टाइट ड्रेस में अनकंफरटेबल महसूस कर रही हैं। देखा जा सकता है कि रकुल ने ऑरेंज कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं, ये ड्रेस काफी ज्यादा टाइट है, इस टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में एक्ट्रेस ने अपना परफेक्ट फिगर प्लांट करती नजर आई लेकिन वो साथ ही काफी अनकंफर्टेबल भी लगीं।

रकुल प्रीत सिंह जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो बार-बार अपनी ड्रेस को ऊपर से नीचे खिसकाती हुई नजर आईं। एक्ट्रेस को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है। खैर, रकुल इस ड्रेस में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं, इसके साथ ही कानों मे बड़े-बड़े गोल्डन कलर के इयरिंग्स पहने है और ओपन हेयर उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा हैं।

rakul preet singh

रकुल प्रीत की इस ऑरेंज कलर की ड्रेस का गला भी काफी ज्यादा डीप है। रकुल प्रीत सिंह ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लोइंग मेकअप किया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने भी अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस ड्रेस की तस्वीरें शेयर की है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button