मनोरंजन

Disha Patani निकली जिम से बाहर खिसक गया एक साइड से टॉप, लोग बोले अपने कपड़े अच्छे से संबलों

Disha Patani निकली जिम से बाहर खिसक गया एक साइड से टॉप, लोग बोले अपने कपड़े अच्छे से संबलों

बॉलीवुड की बोल्ड ऐंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस दिशा पटनी अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड लुक्स और हॉट फिगर के किए ज्यादा सुर्खियो मे बनी रहती है। टाइगर श्रॉफ के यह बोल्ड गर्लफ्रेंड अक्सर अपने हॉट फोटो से सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ाती रहती है। बेशक दिशा के लुक्स और हॉट फिगर काबिले तारीफ है। इस एक्ट्रेस का फिल्मी केरियस भली ही छोटा रहा है। लेकिन फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा हैं। दिशा अक्सर सोशल मीडिया पर अपने फोटोस और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहतीं है।
Disha Patani gym look
दिशा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहतीं है। वो जिम वर्कआउट के वीडियो भी शेयर करती रहतीं है। हाल ही में दिशा को बांद्रा जिम के बाहर स्पोर्ट किया गया। जिम आउटफिट में दिशा का लूक लोगो को काफी पसंद आया।एक्ट्रेस ने ब्लैक ट्रेक पैंट के साथ ग्रे कलर की स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी जिसे उन्होंने एक क्रॉप ब्लैक जैकेट के साथ स्टाइल किया था। उनकी जैकेट एक तरफ़ से लटकी हुई थी। आज कल यह स्टाइल काफी ट्रेंड में चल रहा है। दिशा का यह स्पोर्ट लूक में काफी खूबसूरत लग रहीं थीं।व्हाइट स्लीपर्स, स्लिंग बैग और मैसी हेयर बन के साथ खूबसूरत हसीना ने अपने जिम लुक को पूरा किया था।
Disha Patani gym look
दिशा के वर्क फ्रंट की बात करे तो उन्हे आखरी बार ’एक विलन रिटर्न’ में देखो गया था। दिशा जल्द ही ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ एक्शन फिल्म ’फाइटर’ नजर आने वाली है। इसकी अलावा वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ योद्धा फिल्म भी कर रही है। इस फिल्म में रााशि खन्ना भी अहम भूमिका में होंगी। योद्धा को सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा डायरेक्ट करेंगे और करण जौहर इसके प्रोड्यूस हैं।

Related Articles

Back to top button