ऑटोमोबाइलबिजनेस

27,449 रूपए की कीमत में लांच हुई नई HERO ELECTRIC, घूमने फिरने के लिए बेस्ट

HERO ELECTRIC CYCLE NEW 2023: आज के समय कार से लेकर बाइक और स्कूटी तक सभी बिना पेट्रोल के चलने वाली गाड़ी आने लगी है और अब इलेक्ट्रिक साइकिल भी आ गई है. हालही में हीरो कंपनी ने अपनी दो नई इलेक्ट्रिक साइकिल को लांच कर दिया है. बता दे की हीरो ने दो वैरिएंट्स में अपनी 2 नई इलेक्ट्रिक साइकिल को लांच किया है. जिनका नाम H3 और H5 रख गया है. बता दे की इन इलेक्ट्रिक साइकिल की कीमत मोबाइल के प्राइस से कम है. चलिए इसके बारे में और जानकारी आपको देते है.


इन दोनों को इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको पावरफुल फीचर्स मिलने वाले है, इसके साथ इसकी कीमत की बात करे तो आपको इसके लिए महज 27,449 रुपये देने होंगे और अधिक बता की जाए तो इसके दो वैरिएंट्स को मार्किट में मिल जायेगें. इसमें आपको 5.8Ah इंट्यूब की बैटरी मिलने वाले जो की महज 4 घंटे में फुल चार्ज हो जायेगी और आपको 25KM की रेंज मिल जायेगी.




डायरेक्टर आदित्य मुंजाल ने कही ये बात

250W बीएलडीसी का मोटर इस साइकिल में इस्तेमाल किया गया है. बता दे की हीरो के ये इलेक्ट्रिक साइकिल काफी ज्यादा पावरफुल और अच्छी है. हीरो साइकिल कंपनी के डायरेक्टर आदित्य मुंजाल ने इसे लांच करते हुए कहा की “हम एक्टिव मोबिलिटी सोल्यूशन में ग्राहकों को नई टेक्नोलॉजी दे कर भारतीयों के आवागमन के तरीके को बदलना चाहते हैं. हमारा नया अभियान #HopOntoElectric स्थिरता की दिशा में हमारे सामूहिक प्रयास में ई-साइकिलों को अधिक से अधिक अपनाने को प्रोत्साहित करता है”.

Related Articles

Back to top button