मनोरंजन

Pooja Bhatt और Mahesh Bhatt ने लिपलॉक कर मचा दिया था बवाल, फिर महेश भट्ट बोले पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं..

Pooja Bhatt और Mahesh Bhatt ने लिपलॉक कर मचा दिया था बवाल, फिर महेश भट्ट बोले पूजा मेरी बेटी नहीं होती तो मैं..

महेश भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फ़िल्म निर्देशक है। उन्होंने एक से बदकर एक सुपर हिट फिल्म देकर लोगों का मनोरंजन किया है। महेश भट्ट ज्यादातर हॉरर और लव स्टोरी पर आधारित फिल्मे बनाते है। इनकी फिल्मों को गाने और म्यूजिक ज्यादातर हिट ही होते है। महेश भट्ट अकसर नए कलाकारों अपनी फिल्मों में मौके देते है। उनकी फिल्म में बोल्ड सीन और किसिंग ज्यादा होते है। उनकी फ़िल्म में बोल्ड कॉन्टेंट होता है। ओर वो अपनी फ़िल्म की एक्ट्रेस के साथ काफी एक्सपोज भी करवाते है। महेश भट्ट की प्रोफेशनल लाइफ के साथ साथ पर्सनल लाइफ भी काफी चर्चा मे रह चुकी है। महेश भट्ट की पहली शादी किरण भट्ट के साथ हुई थी। जिनके दो बच्चे है राहुल भट्ट और पूजा भट्ट। शादी के कुछ ही वक्त बाद उनका अफेयर 80 के दशक की फैमस अभिनेत्री परवीन बॉबी के साथ शुरु हो गया।
परवीन बाबी के कीए छोड़ दीया पहली पत्नी को
मीडिया रिर्पोट की माने तो महेश भट्ट 80 के दशक की फैमस अभिनेत्री परवीन बॉबी की साथ काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे। परवीन के साथ अफेयर का असर महेश भट्ट की शादीशुदा जिंदगी पर पढ़ा और किरण कि साथ उनका रिश्ता हमेशा के लिए खराब हो गया। किरण को तलाक दीए बीना महेश ने धर्म परिवर्तन कर 1986 में सोनी राजदान से शादी करली।
बेटी पूजा भट्ट को किया था होटों पर किस
महेश भट्ट और विवादों का पुराना नाता जुड़ा हुआ है। कभी उनकी बोल्ड फिल्मों के लेकर तो कभी उनके बिंदास स्टेटमेंट को लेकर वो विवादों मे रहते आए है। लेकिन जब उन्होंने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ की गई एक हरकत के चलते वो काफी बड़े विवाद में रहें थे। दरहसल महेश भट्ट ने अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ स्टारडस्ट मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया था। फोटोशूट में महेश और पूजा को लिपलॉक करते दिखे थी। जिस के बाद महेश भट्ट की हर जगह जमकर आलोचना हुई थी।
अपनी ही बेटी पूजा भट्ट से शादी करना चाहते थे महेश भट्ट
मैगजीन के फोटोशूट के दौरान बेटी पूजा से साथ लिपलॉक के विवाद को शांत करने के लिऐ उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी। लेकीन यह मामला उल्टा उन्हीं पर भारी पड़ गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेश भट्ट ने कहा ’अगर पूजा मेरी बेटी न होती तो मैं उसे शादी कर लेता’ हालाकी उन्होंने बाद में इस बात पर सफाई दी के फोटोशूट के विवाद से वह इतने ज्यादा डिप्रेशन में चले गए थे की उन्होंने पूजा के साथ शादी करने का स्टेटमेंट दे दीया था।

Related Articles

Back to top button