बिजनेस

Nita Ambani के घर का बाथरूम भी है आलीशान और बेशकीमती, 15 हज़ार करोड रुपए कीमत कंप्यूटर सिस्टम जैसा पूरा बाथरूम

Nita Ambani House Bathroom: एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की लाइफ स्टाइल के बारे में हर कोई जानना चाहता है, मुकेश अंबानी का पूरा परिवार का भी खर्चीला माना जाता है और इनका आए दिन का लाखों-करोड़ों रुपए का खर्चा होता है। हालांकि इतना खर्चा मुकेश अंबानी का नहीं है जितना उनकी पत्नी नीता अंबानी का है नीता अंबानी के शौक निराले हैं और यह बेशकीमती चीजों की शौकीन है।


यही वजह है कि साधारण सी बेशभूषा में दिखने वाले मुकेश अंबानी अपनी दौलत से कही ज्यादा अपनी पत्नि के शानो शोहखत को लेकर चर्चा में बने रहते है, कुछ समय पहले नीता अंबानी 100 करोड़ का हार पहने और 5 लाख रुपये का बैग कैरी की नजर आई थी, जिस किसी को भी नीता अंबानी के हार और बैग की कीमत के बारे में पता चला तो वह हैरान रह गया।


नीता अंबानी जहां कहीं भी जाती है लोगों की निगाहें उन पर टिक जाती हैं, नीता अंबानी के पर्सनल सामान से लेकर बेडरूम और बाथरूम की कीमत करोड़ों रुपए में है। अंबानी परिवार मुंबई के जिस घर में रहता है उसका नाम एंटीलिया है, इस घर में दुनिया की सभी ऐसो-आराम चीजें मौजूद है।




वहीं इस घर में जो नीता अंबानी का बाथरूम है वह भी सभी तकनीकी चीजों से लैस है। बता दें उनके बाथरूम को बनवाने में करीब 200 करोड़ रुपए का खर्च आया था। बता दे नीता अम्बानी का बाथरूम कम्प्यूटर सिस्टम से चलता है, वहीं बाथरूम में लगा स्क्रीन सेवर भी पूरी तरह कम्प्यूटराइज्ड हैं.


इतना ही नहीं बल्कि नहाते वक्त इसमें अपना कोई भी मनपसंद गाना भी सुन सकते हैं। जानकारी के लिए आपको बता दे मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया की कीमत 15 हज़ार करोड रुपए से भी अधिक है।

Related Articles

Back to top button