बिजनेस

Swan Energy Share Price: स्वान एनर्जी के शेयर ने भरी उड़ान, कुछ घंटो में 3 फीसदी चढ़ा शेयर प्राइस

स्वान एनर्जी के शेयर में इन दिनों जबरदस्त तेजी देखने को मिल रही हैं। पिछले एक सप्ताह में स्वान एनर्जी के शेयर ने अपने निवेशको को 6 फीसदी से अधिक का प्रॉफिट दिया हैं। और ऐसे में आज फिर स्वान एनर्जी के शेयर प्राइस में तूफानी तेजी देखने को मिली हैं। जिसके चलते कुछ ही घंटो में स्वान एनर्जी के शेयर प्राइस में तीन फीसदी से अधिक की बढ़ोतरी दर्ज हुई हैं।

अगर बात की जाए स्वान एनर्जी के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज स्वान एनर्जी के प्रति शेयर की प्राइस 238.25 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब स्वान एनर्जी के प्रति शेयर की प्राइस 230.30 रूपये के करीब चल रही हैं। यानी की कुछ ही घंटे में स्वान एनर्जी के प्रति शेयर की प्राइस में 8 रूपये की बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। और यह बढ़ोतरी 3.13 फीसदी की मानी जाती हैं।

स्वान एनर्जी के पिछले वर्षो के आंकड़े काफी अच्छे रहे हैं। जैसे की कंपनी ने अपने निवेशको को साल भर में 13 फीसदी का प्रॉफिट दिया हैं। अगर देखा जाए तो एक महीने में इस कंपनी ने अपने निवेशको को 1 परसेंट से अधिक का प्रॉफिट दिया हैं। सबके अधिक प्रॉफिट स्वान एनर्जी ने अपने निवेशको को पिछले तीन साल में दिया हैं। पिछले तीन साल में स्वान एनर्जी ने अपने निवेशको को 70 फीसदी तक का प्रॉफिट दिया हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की पिछले वर्षो के मजबूत आंकड़े देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है की आने वाले दिनों में भी कंपनी के शेयर में तेजी बनी रहने वाली हैं। जिसका सीधा फायदा निवेशको को हो सकता हैं। अगर आप एक निवेशक हैं। और स्वान एनर्जी के शेयर में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की राय जरुर ले।


Related Articles

Back to top button