बिजनेस

Poonawalla Fincorp Share Price: कमजोर बाजार के भी रॉकेट बना पूनावाला फिनकोर्प का शेयर, 6 महीने में 50 परसेंट की तेजी

पूनावाला फिनकोर्प का शेयर इन दिनों तेजी से आगे बढ़ रहा हैं। ऐसा माना जा रहा है की कमजोर बाजार के बाद भी पूनावाला फिनकोर्प के शेयर चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। कंपनी मार्केट कैप वैल्यू भी काफी कम है। जो करीब 32 हजार करोड़ के करीब की हैं। लेकिन फिर भी इस कंपनी का शेयर बाजार में शोर मचा रहा हैं। सिर्फ 6 महीने के शोर्ट टर्म इन्वेस्टमेंट से इस कंपनी ने अपने निवेशको को 50 परसेंट जितना प्रॉफिट दे दिया हैं।

अगर बात की जाए पूनावाला फिनकोर्प के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज पूनावाला फिनकोर्प के प्रति शेयर की प्राइस 414.00 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब पूनावाला फिनकोर्प के प्रति शेयर की प्राइस 418.02 रूपये के करीब चल रही थी। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में 4 रूपये के करीब गिरावट दर्ज हुई हैं। और यह गिरावट -1.02 फीसदी की मानी जा रही हैं।

हालाँकि की पूनावाला फिनकोर्प के पिछले वर्षो के आंकड़े काफी मजबूत रहे हैं। और अपने निवेशको को प्रॉफिट दिया हैं। पूनावाला फिनकोर्प के शेयर ने अपने निवेशको को 1 साल में 49 फीसदी और तीन महीने में 28 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं। और छह महीने के शोर्ट टर्म में 50 फीसदी तक का मुनाफा करके दिया हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की इन दिनों कंपनी का कारोबार फिर से तेजी से चल रहा हैं। जिसके चलते यह कंपनी एक बार फिर से अपने निवेशको को तगड़ी कमाई दे सकती हैं। इसलिए अगर आप भी इन दिनों पूनावाला फिनकोर्प निवेश करते हैं। तो आपको प्रॉफिट हो सकता हैं। लेकिन निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।



Related Articles

Back to top button