मनोरंजन

टाइट ड्रेस पहनकर वर्कआउट करती नजर आई Zareen khan, पहने ऐसी ड्रेस की देख लोगों ने कर दिया जमकर ट्रॉल

बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान लंबे समय से किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन ये सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वहां अपने फैंस के साथ अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहतीं हैं। अभी हाल ही में एक वीडियो शेयर की थी, जिसकी वजह से इन्हें काफी ट्रॉलिंग का सामना करना पड़ा था। यह एक वर्कआउट वीडियो था, जिसमें एक्ट्रेस वर्कआउट करती नजर आ रही थी। इस दौरान जरीन ने चमकीले रंग का पजामा और सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी। जरीन खान का ये जिम आउटफिट काफी टाइट था, जिसकी वजह से वो एक्सरसाइज करते वक्त अपनी बॉडी को अलग तरह से दिखा रही थी।

एक्ट्रेस जब इस आउटफिट में एक्सरसाइज कर रही थी, तो उनके बॉडी पार्ट्स काफी ज्यादा साफ नजर आ रहे थे। इस वीडियो को देखकर लोगों ने इन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई। एक्ट्रेस को लोगों ने थोड़े ढीले कपड़े पहनने की सलाह दी। उस दौरान एक्ट्रेस का यह वीडियो जमकर वायरल हुआ बता दे इस वीडियो को जरीन खान ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था और वहां इनके 13.4 मिलियन फॉलोवर हैं।

zareena khan

जरीन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो यह आखरी बार साल 2019 में अंशुमान झा के साथ ‘हम भी अकेले तुम भी अकेले’ फिल्म में नजर आई थी। इसके अलावा वो 2019 में ही गिप्पी ग्रेवाल और शहनाज गिल के साथ पंजाबी फिल्म ‘डाका’ और और थोटेमपुडी गोपीचंद के सात साउथ फिल्म चाणक्य में दिखाई दी थी। हालांकि करीब 4 साल से एक्ट्रेस किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन इन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर देखा जा सकता है।

Related Articles

Back to top button