ऑटोमोबाइलबिजनेस

200cc इंजन वाली Bajaj Pulsar NS200 मिल रही सिर्फ 30 हजार रूपए में स्पोर्ट बाइक, 35 kmpl माइलेज

Bajaj Pulsar NS200: देश के युवाओं के बीच स्पोर्ट बाइक की लोकप्रियता काफी तेजी से बढ़ती जा रही है, आज हर कोई एक अच्छी स्पोर्ट बाइक की तलाश कर रहा है, क्योंकि इन बाइक्स का लुक बेहद आकर्षित होता है और यह गोली की रफ्तार से भी तेज दौड़ती है, इसलिए आज हर कोई इन्हें ही खरीदना चाहता है यदि आप भी उन्हीं में से हैं जिन्हें स्पोर्ट बाइक की तलाश है तो यहां आपको मात्र 30 हज़ार रुपये में बजाज मोटर्स की यह स्पोर्ट बाइक दिलाने वाले हैं।

दरअसल ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट Bajaj Pulsar NS200 बाइक के पुराने मॉडल को काफी कम कीमत में सेल कर रही हैं, वैसे इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 1.36 लाख रुपये है, ऐसे में यदि आप सेकंड हैंड स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सही मौका है।




BIKES4SALE वेबसाइट पर साल 2012 मॉडल

दरअसल BIKES4SALE वेबसाइट पर साल 2012 मॉडल की बजाज पल्सर एनएस200 केवल 35 हज़ार रुपये में सेल हो रही है। बाइक को बहुत ही अच्छी कंडीशन में सेल के लिए लिस्ट किया गया है, ऐसे में यह बाइक आपके लिए परफेक्ट रहेगी।


OLX पर भी मॉडल 2012

बता दे OLX पर भी यह बाइक सेल हो रही है, बाइक का मॉडल 2012 का है और इसे मात्र 23 हजार रुपये में बेचा जा रहा है, बाइक की कंडीशन एकदम चकाचक है, यदि आप चाहते हैं तो केवल 23 हज़ार रुपये खर्च करके उसे अपना बना सकते हैं।


DROOM मॉडल 2013

वही DROOM नाम की भी एक खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर Bajaj Pulsar NS200 काफी कम दामों में बेची जा रही है, यहां इस सेकंड हैंड मोटरसाइकिल का मॉडल 2013 का है और बाइक का ओनर इसे मात्र 27 हजार रुपए में बेच रहा है। यदि आप पल्सर की सेकंड हैंड स्पोर्ट बाइक खरीदना चाहते हैं तो DROOM वेबसाइट के माध्यम से खरीद सकते हैं।

Related Articles

Back to top button