बिजनेस

Dixon Technologies Share Price: 450 रूपये वाला डिक्सन टेकनोलोजिज का शेयर 4550 रूपये के पार, 5 साल में दिया 10 गुना प्रॉफिट

डिक्सन टेकनोलोजिज अपने निवेशको को पिछले काफी वर्षो से प्रॉफिट करवा रही हैं। डिक्सन टेकनोलोजिज का जिस शेयर का प्राइस पांच साल पहले सिर्फ 450 रूपये के करीब था। वही शेयर आज के दिनों में 4550 रूपये के पार बिक रहा हैं।

यानी की डिक्सन टेकनोलोजिज ने अपने निवेशको को पांच साल में 10 गुना जितना प्रॉफिट दिया हैं। और इन दिनों भी डिक्सन टेकनोलोजिज के शेयर ने जबरदस्त रफ्तार पकड़ी हुई हैं। जिससे उम्मीद लगाई जा सकती हैं। की डिक्सन टेकनोलोजिज का शेयर आने वाले दिनों में 5000 रूपये का आंकड़ा पार का कर सकता हैं।

अगर बात की जाए डिक्सन टेकनोलोजिज के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज डिक्सन टेकनोलोजिज के प्रति शेयर की प्राइस 4588.15 रूपये के करीब चल रही हैं। जबकि कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब डिक्सन टेकनोलोजिज के प्रति शेयर की प्राइस 4443.35 रूपये के करीब थी। यानी की कल की तुलना में आज प्रति शेयर की प्राइस में 144 रूपये की बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं। और यह बढ़ोतरी 3.15 फीसदी की मानी जा रही हैं।

डिक्सन टेकनोलोजिज ने अपने निवेशको को तीन साल के जीवनकाल दौरान 186 फीसदी तक का और तीन महीने के शोर्ट टर्म में 57 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं। अगर आंकड़े देखे जाए तो लोंग और शोर्ट दोनों टर्म के लिए अच्छे साबित हुए हैं। जिन लोगो ने पांच साल पहले डिक्सन टेकनोलोजिज के शेयर खरीदकर होल्ड पर रखे थे। और आज उन्हें बेच रहे हैं। ऐसे निवेशको की बल्ले बल्ले हो गई हैं। और कंपनी के द्वारा निवेशको को भर भरके प्रॉफिट मिला हैं। ऐसा मानो की लखपति निवेशको को इस कंपनी ने करोडपति बनाया हैं।

एक्सपर्ट का मानना है की इन दिनों डिक्सन टेकनोलोजिज के शेयर में निवेश करना अच्छा हो सकता हैं। लेकिन निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।

Related Articles

Back to top button