मनोरंजन

ज्यादा फैशन दिखाने के चक्कर में गौरी खान नाइटी जैसी ड्रेस पहनकर निकली घर से बाहर, फिर हुआ कुछ ऐसा की सबके सामने हो गई बेज्जती

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान भले ही कोई हीरोइन नहीं है लेकिन ये सोशल मीडिया पर एक्ट्रेसेस की तरह ही चर्चाओं में रहती हैं। बता दे गौरी खान एक बिजनेस वूमन हैं, इसके साथ ही गौरी अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी लाइमलाइट में रहती हैं। इसी बीच गौरी खान जिसमें ये दिन में नाइट ड्रेस पहनकर सड़को पर घूमती नजर आ रहीं हैं। लेकिन इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होता है कि उनके सारे फैशन सेंस की किरकिरी हो जाती है। दरअसल गौरी खान अपने कुछ दोस्तों के साथ मुंबई की एक शोरूम से बाहर निकलती नजर आती हैं, इस दौरान बाहर पैपराजी उनके फोटोस क्लिक करने के लिए बाहर उनका इंतज़ार कर रही होती है।

gauri

इसी दौरान उनके साथ एक हादसा होता है जो पैपराजी के कैमरे में कैद हो जाता है। वायरल हो रही देखा जा सकता है कि गौरी खान व्हाइट बेस पर ब्लैक प्रिंट वाली ड्रेस पहनी हुई है। इस स्ट्रैपी ड्रेस के ऊपर गौरी ने शोल्डर को कवर करने के लिए डेनिम की जैकेट कंधे पर डाली हुई हैं, इसके साथ ही उन्होंने बालों को बांधा हुआ है और गॉगल्स के साथ फ्लैट स्लीपर पहनी हुई है।

gauri

इस दौरान गौरी जैसे ही शो रूम से बाहर निकलती हैं तो उनकी जैकेट लकड़ी के डंडे में फंस जाती हैं, जिसके बाद गौरी वहीं रुककर जैकेट को लकड़ी के डंडे से निकालती हैं और जैकेट को ठीक करके पहन लेती हैं। गौरी खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे इस वीडियो को Vompla ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर साझा किया है और वहां उनके 6.4 मिलियन फॉलोअर है।

Related Articles

Back to top button