क्राइमराष्ट्रीय

सरकारी अधिकारी के घर लोकायुक्त ने की छापेमारी, 500 रूपए के बंडल सोना और चांदी मिली अकूत दौलत

आजकल करप्शन के मामले बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में कर्नाटक के बेंगलुरु से एक खबर सामने आ रही है जहां वार्षिक आय से ज्यादा संपत्ति के मामले में लोकायुक्त द्वारा रेड पड़ी है. बता दें कि लोकायुक्त के अधिकारियों द्वारा सोमवार को कर्नाटक में सरकारी अधिकारियों के मकानों पर रेड पड़ी है. दरअसल, लोकायुक्त के इस मसले में बीबीएमपी के अधिकारी एडीटीपी गंगाधरैया के मकान पर भी छापेमारी हुई है, इस छापेमारी के तहट ज्यादा मात्रा में कैश और जेवरात बरामद किए गए हैं.


दरअसल, अगर पूरे मामले के बारे में विस्तार से चर्चा करें तो कर्नाटक के बेंगलुरु में येलहंका इलाके में बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका से संबंधित एडीटीपी के घर पर रेड पड़ी है. बता दें कि लोकायुक्त से मिले सूत्रों के अनुसार दावणगेरे, बेल्लारी, बीदर, कोलार और दूसरे जिलों में भी रेड पड़े हैं.


बता दें कि बीबीएमपी के एडीटीपी गंगाधरैया के येलहंका और महालक्ष्मी लेआउट में अधिकारियो के मकानों पर 15 अफसरों की टीम द्वारा रेड पड़ी है. इस टीम का मार्गदर्शन एक एसपी, एक डिप्टी एसपी और एक इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी द्वारा किया गया है.


आपकों बता दें कि लोकायुक्त एसपी उमेश के मार्गदर्शन में जांच अधिकारी कोलार जिले में तालुक पंचायत के सीईओ एन. वेंकटेशप्पा के बहुत से जगहों पर इनके लिमिट से अधिक संपत्तियों की तलाशी ले रहे हैं. दरअसल, एक अधिकारी हुसैन साब के बेल्लारी और बेंगलुरु वाले आवा पर भी रेड मारी गई. साथ ही बसवकल्याण के बीदर, मुदुबी के आनंदनगर में उप तहसीलदार विजयकुमार स्वामी के छह घरों और उनकी संपत्तियों पर की भी जांच चल रही है.

Related Articles

Back to top button