मनोरंजन

खुद पिता बोनी कपूर ने खोल दिया बेटी जाह्नवी कपूर के बेडरूम सीक्रेट्स, बताया मैं सुबह उसके बेडरूम में जाता हूं तो कपड़े बिखरे होते और जाह्नवी…

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस की कुछ समय पहले ‘मिली’ फिल्म आई थी। फिल्म का डायरेक्शन मथुकुट्टी ज़ेवियर ने किया था। इस फिल्म को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था, और इस फिल्म के प्रोड्यूसर खुद जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर थे। फिल्म के प्रमोशन के लिए जाह्नवी अपने पिता बोनी के साथ कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंची। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के बारे में कई मजेदार बातें बताई। वही कपिल शर्मा द्वारा पूछे गए कई सवालों के मजेदार जवाब दिए। साथ ही दोनों ने एक-दूसरे की जमकर पोल खोली।

बोनी ने बताया कि जाह्नवी घर में कितने मैसी तरीके से रहती हैं। उनके पापा ने इतना कुछ बता दिया कि जाह्नवी बुरी तरह से शर्मिंदा हो गईं। दरअसल बोनी कपूर ने जाने कपूर के बेडरूम सीक्रेट का ही खुलासा कर डाला, जिसके बाद जाह्नवी कपूर जोर से चिल्ला उठी। दरअसल कपिल शर्मा शो में बोनी कपूर ने बताया कि ‘जब मैं सुबह को इसके कमरे में जाता हूं, तो कपड़े बिखरे होते हैं और जाह्नवी के कमरे में टूथपेस्ट खुला होता है, मुझे बंद करना पड़ता है, शुक्र है फ्लश खुद कर लेती है। ये सुनकर जाह्नवी जोर से चिल्लाती हैं, पापा…।

इसके बाद वहां मौजूद सभी दर्शक हंसने लगते हैं। इसके अलावा भी शो में बाप-बेटी ने जमकर ठहाके लगाए। इस दौरान कपिल शर्मा शो की पूरी टीम ने दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को ट्रिब्यूट दिया। सभी ने उनके गानों में डांस किया। इस दौरान बोनी कपूर इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा श्रीदेवी जैसे दूसरा कभी कोई नहीं हो सकता।

Related Articles

Back to top button