मनोरंजन

ब्रा पहनें बीना Sapna Choudhary ने सब के सामने स्टेज पर किया डांस, भीड़ हुई बेकाबू

ब्रा पहनें बीना Sapna Choudhary ने सब के सामने स्टेज पर किया डांस, भीड़ हुई बेकाबू

हरियाणा की डांसर ओर लाखों लोगों की दिलो की धड़कन सपना चौधरी किसी तरह की परिचय की मोहताज नहीं है। हरियाणा के छोड़े से गांव में स्टेज पर डांस करके अपना गुजारा करने वाली सपना आज दुनिया भर में फैमस हो चुकी है। कहीं वीडियो सॉन्ग से लेकर रियलिटी शो बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी है। देश से लेकर विदेश तक सपना के फैंस फॉलोइंग है। सपना आज जिस मुकाम पर है वो अपने मेहनत के दम पर है। आज अपना चौधरी केवल डांसर या सिंगर नहीं रही बल्की देश की जानी मनी पर्सनालिटी बन चुकी है। वह कहीं कंपनी की ब्रैंड के लिए एडवर्टाइजमेंट। सपना अपने डांस से ज्यादा अपनी खुबसूरती के लिए ज्यादा जानी जाति है।

ऑप्स मोमेंट का शिकार हुईं सपना

हाल ही मैं सपना चौधरी का एक वीडीयो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडीयो में देखा जा रहा है के सपना डांस करते करते ऑप्स मोमेंट का शिकार हो गई है। दरहसल सपना स्टेज पर बीना ब्रा पहने डांस मंच पर आ गई थी। सपना ने कुछ ऐसी हालत में मस्त मौला होकर डांस किया। वायरल वीडीयो मे देख सकते है। के सपना ऑरेंज कलर के सूट पहने नज़र आ रही है। हरियाणी गानों पर डांस करने में सपना इतनी मगन हो चुकी थी की उन्होनें इस बात ककी ख़बर तक नही थी के वो बीना ब्रा पहनें डांस कर रही है। सपना कमर के ठुमके लगा लगा कर नाच रही है। बता दे इस वीडियो को यूट्यूब पर सोनोटेक रागनी पर शेयर हुआ है।

सपना इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहतीं है। वह अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहतीं है। हाल ही में सपना ने अपना लेटेस्ट विडियो सॉन्ग इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना चौधरी जैसे ही स्टेज पर एंट्री लेती है पीछे से हरियाणवी गानों की आवाज़ सुनाई देती हैं। सपना चौधरी जैसे ही स्टेज पर आती है उन्हें देखने वाले दर्शक भी झूम उठते हैं। इस वीडियो पर अभी तक लाखो लाइक और कमेंट्स की जैसे बोछड़ आ गई है।

Related Articles

Back to top button