Viralक्राइम

IPL में सट्टा लगाना पड़ा भरी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत

इन दिनों देश में क्रिकेट का त्यौहार कहे जाने वाला आईपीएल 2023 चल रहा है,हालांकि आईपीएल 2023 अपने अंतिम चरण में है। टीम के बाहर होने का सिलसिला लगातार जारी है। वहीं दूसरी और कम वक्त में मोटी कमाई कमाने की चाहत रखने वाले सट्टा बाजी काफी एक्टिव हो गए हैं,और धड़ल्ले से खिलाड़ियों और मैच में पैसे लगाए जा रहे हैं,किंतु पुलिस भी इनके खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी बीच रंगारेड्डी जिले के साध नगर विधानसभा क्षेत्र से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है।


सट्टेबाजी में पैसे हार कर सुसाइड कर लिया

दरअसल रंगारेड्डी जिले के साथ नगर विधानसभा क्षेत्र के फारुकनगर मंडल अंतर्गत गिरई गुट्टा टांडा के नरलगुंडा टांडा में प्रकाश जिसकी उम्र 19 वर्ष है नाम के युवक ने सट्टेबाजी में पैसे हार कर सुसाइड कर लिया। बताया गया कि प्रकाश ने कुछ दोस्तों के साथ शर्त लगाई थी कि पंजाब दिल्ली से मैच जीत जाएगी।


मानसिक तनाव के कारण घर में फांसी लगाकर सुसाइड

किंतु इस मैच में पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था। जिसकी वजह से सट्टा माफिया को पैसे देना हर हालत में जरूरी हो गया। ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने बताया कि सट्टे के पैसे ना दे पाने की वजह से प्रकाश ने मानसिक तनाव के कारण घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।
















.





.




.



.

Related Articles

Back to top button