मनोरंजन

उर्फी जावेद का नया कारनामा बिना कोई कपडा पहने सिर्फ टू पीस में खिचवाई तस्वीर, देख लोगों बोले कुछ तो शर्म करों

आज के समय में अपने अजीव पहनावे की वजह से हमेशा सोशल मीडिया में छाई रहने वाली उर्फी जावेद को भला कौन नहीं पहचानता होगा। उर्फी जावेद अपनी अजीब ड्रेस की वजह से हमेशा ही सोशल मीडिया में ट्रेंड करती ही रहती है। उर्फी आज के समय में एक बड़ी सोशल मीडिया स्टार है ये कहना गलत नहीं है, उर्फी को ज्यादा पहचान बिग बॉस से मिली थी। वही और बात करे तो उर्फी जावेद अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपनी अजीब तस्वीरें शेयर करती ही रहती है। हालही में उर्फी जावेद का एक और नया कारनामा सामने आया है जिसे देख सभी की आँखे खुली रह जाएगी। चलिए उर्फी के इस नए लुक के बारे में बात करते है।

उर्फी जावेद ने जो लेटेस्ट तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हाउ उसमे इनका बेहद अजीब लुक देखने है। उनके इस लुक की अगर बात करे तो उन्होंने एक अजीब यहाँ कहे की ड्रेस ही हो पहनी है। उर्फी ऑफ व्‍हाइट कलर की ब्रा और पैंटी पहनी हुई है इसके साथ उन्‍होंने एक एंगल कैरी किया हुआ है। उनका ये लोक देख सभी बहुत हैरान हुई आखिर उन्होंने ये क्या किया है।

urfi

उर्फी जावेद के पास आज के समय में सोशल मीडिया में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है उनके पास इस समय में सोशल मीडिया में लाखों की संख्या में फैंस है। उर्फी अपने फैंस के लिए अक्सर ऐसी अजीब तस्वीरें शेयर करती ही रहती है और बात करे तो उनकी इस तस्वीर को देख कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी बहुत कर रहे है। कुछ लोग उनसे पूछ रहे है ये क्या है ? कुछ तो कह रहे की सरम नहीं आती। ऐसे तरह तरह के कमेंट यूजर कर रहे है।

Related Articles

Back to top button