ऑटोमोबाइलबिजनेस

Honda ला रही Africa Twin 1100cc का इंजन, 17.55 लाख कीमत जानिए खासियत

Honda Africa Twin 2024 / Honda Africa Twin Features / Honda Africa Twin Price / Honda Africa Twin Review / Honda Africa Twin News / Honda Africa Mileage / Honda Africa Twin Specifications: ऑटोमोबाइल कंपनी होंडा जल्द ही अपने फेमस स्पोर्ट बाइक Africa Twin 2024 की पेशकश करने जा रही है, होंडा अफ्रीका ट्विन की ये अपग्रेडेड बाइक अगले साल 2024 में मार्केट में लाई जाएगी, माना जा रहा है कि यह मौजूदा होंडा अफ्रीका ट्विन से ज्यादा पावरफुल होगी और इस वजह से इसकी कीमतों में भी बढ़ोतरी की जाएगी।


बता दे मौजूदा अफ्रीका ट्विन बाइक में 1082cc का दमदार इंजन देखने को मिलता है, लेकिन नई अफ्रीका ट्विन बाइक में 1100cc का इंजन दिया जाएगा जो 112 bhp की मैक्स पावर और 103nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा, इस इंजन को 6 डीटीसी गियरबॉक्स सिस्टम के साथ जोड़ा जाएगा।


बता दे होंडा की यह अफ्रीका ट्विन बाइक ऑफ रोडिंग के लिए बनायी गई है, जिन लोगों को बाइक से पहाड़ों पर घूमने का शौक है उनके लिए यह एकदम परफेक्ट रहती है, हालांकि अब इसका अपडेटिड वर्जन आएगा जो ऑफ रोडिंग की राइट को और भी बेहतर बनाएगा।


बता दे मौजूद होंडा अफ्रीका में 24.5 लीटर का पैट्रोल फ्यूल टैंक मिलता है और यह 1 लीटर में लगभग 24 किलोमीटर का एवरेज देती है, लेकिन इसके 2024 वाले मॉडल में और बड़ा फ्यूल टैंक दिया जाएगा और यह लगभग 26 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने में सक्षम होगी।


इतना ही नहीं बल्कि इसकी कीमतों में भी इजाफा किया जाएगा इसके वर्तमान के बेस मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 16.01 लाख और टॉप मॉडल Africa Twin DCT की एक्स शोरूम प्राइस 17.55 लाख रुपये है, लेकिन इसके आगामी अपग्रेडेड मॉडल की कीमतों में कम से कम एक लाख रुपये बढ़ाए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button