मनोरंजन

Neha Malik ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से लगाई आग, देख फैंस का दिल हुआ बेकाबू

Neha Malik ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से लगाई आग, देख फैंस का दिल हुआ बेकाबू

खूबसूरत एक्ट्रेस नेहा मलिक भोजपुरी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री के साथ साथ इंटरनेट सेंसेशन भी है। उनकी खूबसूरती के आगे हर कोई अपना दिल हार बैठता है। नेहा भोजपुरी फिल्मों के अलावा साउथ और पंजाबी फिल्मों में भी अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी है। नेहा कहीं पंजाबी वीडीयो रीलीज होते रहते है। हाल ही मैं उनका एक पंजाबी वीडीयो रीलीज हुआ है।आज वो जिस मुकाम पर है वहा वो अपने मेहनत के दम पर है। नेहा ने भोजपूरी इंडस्ट्री के बड़े बड़े स्टार के साथ काम किया है। नेहा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है। वो लाखों लोगों के दिलों पर राज करती है।

Neha Malik Photo
नेहा मलिक इंटरनेट सेंशेसन है। ओर सोशल मीडिया पर छाई रहतीं है। नेहा सोशल मीडिया लवर है और वह काफी एक्टिव रहतीं है। अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट वो अकसर अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती है। नेहा का फोटों अकसर इंटरनेट पर वायरल होती रहते है। उनके बोल्ड फोटो लोगों की दिलो की धड़कन तेज करती रहती है। नेहा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी फोटोस पोस्ट करती रहती है।

हर बार की तरह इस बाहर भी नेहा मलिक के फोटों सोशल मीडिया पर आग लगा रहे है। नेहा ने हाल ही मैं अपने लेटेस्ट फोटों इंस्टाग्राम पर शेयर कीए है। जिसे देख अनके फैंस बेकाबू हो रहे है। लेटेस्ट फोटोस की बात करे तो नेहा इस फोटों में व्हाइट कलर की आउटफिट में नज़र आ रही है। इस फोटों में नेहा को खुबसूरती देख हर कोई अपना दिल हार बैठेगा। नेहा के लेटेस्ट फोटो में व्हाइट कलर के आउटफिट में ग्लिटर का काफी वर्क है। इस फोटों में नेहा ने अपने बोल्ड मेकअप पर काफी फोकस किया है। गोल्ड मेकअप के साथ नेहा ने अपनी आइ की ग्लिटरी मेकअप किया है। इस फ़ोटो मे नेहा ने एक से बडकर एक बोल्ड पोज दिए है।

Related Articles

Back to top button