ऑटोमोबाइलबिजनेस

Royal Enfield Bullet 350 सिर्फ 35 हजार रुपए में मिल रही, 38 kmpl का माइलेज धांसू लुक

Royal Enfield Bullet 350: बहुत से ऐसे लोग होते हैं जिन्हें सेकंड हैंड बाइक्स या कार खरीदने खरीदना पसंद होता है यदि आप भी उन्हीं में इसमें जो सेकंड हैंड बाइक खरीदना चाहते हैं और एक अच्छी बाइक की तलाश में इधर-उधर से जानकारी हासिल कर रहे हैं, तो अब आपको कहीं जाने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यहां हम आपको बेहद ही सस्ते दामों में रॉयल एनफील्ड की बुलेट मोटरसाइकिल दिलाने वाले हैं।


दरअसल Quikr एप पर एक सेकंड हैंड बुलेट काफी कम कीमत में मिल रही है, इस बुलेट का मॉडल 4 साल पुराना यानी 2019 का है और यह अब तक 15,800 किलोमीटर चली हुई है। 350 cc की यह बुलेट 5 स्पीड मैनुअल गियर सिस्टम के साथ आती है। माइलेज की बात करें तो यह 38 किलोमीटर प्रति लीटर का एवरेज दे देती है, इसमें आपको 13.5 लीटर का बड़ा पैट्रोल फ्यूल टैंक देखने को मिलेगा।




सेकंड मॉडल मात्र 35 हजार रुपये

बता दे इस बाइक में 191 किलोग्राम वजन है और यह फौजी कलर में बेची जा रही है। यह बाइक देखने में एकदम फर्स्ट क्लास कंडीशन में नजर आ रही है और यह महाराष्ट्र नंबर पर रजिस्टर्ड है। इस बाइक की कीमत के बारे में बात की जाए तो वैसे तो इसकी कीमत 1 लाख 50 हजार से शुरू होगा 1 लाख 65 हजार रुपये तक जाती है, लेकिन क्विकर ऐप पर इसका सेकंड मॉडल मात्र 35 हजार रुपये में बेचा जा रहा है। ऐसे में यदि आपको बुलेट बाइक की तलाश है तो आप इस ऐप के माध्यम से बुलेट के ऑनर को संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button