मनोरंजन

सुरवीन चावला ने खोला फ़िल्मी दुनिया का घिनौना सच, बताया फिल्म में काम करने के लिए पूरी करनी पड़ी डायरेक्टर की इक्षा

बॉलीवुड में काम पाना आसान नहीं है, यहां रोजाना हजारों लोग आते हैं लेकिन उनमें से सिर्फ कुछ ही को काम मिलता है। इनमें जहां एक्टर को उसकी दमदार एक्टिंग की बदौलत काम मिलता है, तो वहीं दूसरी तरफ एक्ट्रेस को एक्टिंग के साथ कास्टिंग काउच से होकर भी गुजरना पड़ता है। बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां काम पाने के बदले कास्टिंग काउच से होकर गुजरी है, इसके लिस्ट काफी लंबी है और इसी लिस्ट में एक नाम सुरवीन चावला का भी शामिल है। सुरवीन चावला बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्हें इंडस्ट्री में काम पाने के लिए काफी कुछ झेलना पड़ा था।

इसका खुलासा सुरवीन चावला ने खुद एक इंटरव्यू में किया है। सुरवीन में इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने एक बार नहीं बल्कि पांच बार कास्टिंग काउच का सामना किया था। एक्ट्रेस ने बताया कि एक बार वो मुंबई में एक फिल्म के सिलसिले में ऑडिशन देने गई थीं, इस ऑडिशन में उन्हें उनका चेस्ट साइज़ और कमर के साइज़ के बारे में पूछा गया था। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस सुरवीन ने साउथ में भी कास्टिंग काउच झेला है।

अभिनेत्री ने बताया जब वह एक साउथ की फिल्म में काम कर रही थीं तो डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि वो तभी शूटिंग शुरू कर पाएंगी जब वो उनकी मांगे पूरी करेंगी। सुरवीन ने बताया कि डायरेक्टर उनके शरीर का एक-एक अंग देखना चाहता था, उसका ये भी कहना था कि सुरवीन उसे क्लीवेज और जांघें करीब से दिखाएं। एक्ट्रेस सुरवीन चावला ने बताया कि वो दोर उनके लिए बेहद कठिन था।

Related Articles

Back to top button