मनोरंजन

दो पत्नियों के होते हुए भी फेमस युट्यूबर अरमान मलिक ने की तीसरी शादी, तीसरी पत्नी को लेकर घर पहुंचे तो हो गया बवाल

फेमस युट्यूबर अरमान मलिक अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अरमान ने दो शादियां की है और इनकी दोनों ही पत्नी एक साथ रहती हैं। हाल ही में अरमान की दोनों पत्नी पायल मालिक और कृतिका मालिक के एक साथ प्रेग्नेंट होने की खबर आने के बाद अरमान मलिक चर्चा में आ गए थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसकी वजह से ये चर्चाओं में आ गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरमान मलिक ने एक और शादी कर ली है और वो अपनी तीसरी पत्नी को लेकर घर आए हैं। उन्होंने गले में वरमाला डाली है, तो लड़की ने हाथ में चूड़ा भी पहना हुई है। अरमान की पत्नी दरवाजा खोलकर दोनों को देखते ही आग बबूला हो जाती हैं।

जिसके बाद घर में बवाल मचने लगता है। उनकी पहली दोनों पत्नियां मिलकर उन्हें और उनकी तीसरी पत्नी को धक्के मार कर घर से निकालने लग जाती है। जिसके बाद अरमान उन्हें समझाने की कोशिश करता है लेकिन वह उनकी एक नहीं सुनती। फिर वो दोनों अपनी सौतन को चप्पल से मारने की बात तक कह देती हैं, लेकिन वो लड़की भी जिद पर अड़ी रहती है। जिससे कृतिका काफी परेशान हो जाती हैं और रोने लगती हैं।

हालांकि कुछ देर मजे लेने के बाद अरमान मलिक अपनी पत्नियों का बताते हैं कि उनके साथ प्रैंक हो गया है। अरमान ने बताया कि ये सब एक मजाक था उन्होंने कोई तीसरी शादी नहीं की है। बता दे अरमान मलिक ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है और वहां इनके 23 लाख स्क्राइवर होने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button