मनोरंजन

माँ बनने के बाद आलिया भट्ट की नई तस्वीरें आई सामने, छोटी स्कर्ट पहनकर इवेंट में पहुंची लगी क्यूट सी बच्ची

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी शादी के बाद से अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। हसीना हाल ही में मां बनी है और राहा कपूर को जन्म देने के बाद इन्होंने कुछ महीनों में ही अपना वेट लॉस करके पहले जैसा फिट फिगर कर लिया है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस एक इवेंट का हिस्सा बनी थी, इस दौरान वे एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आई। इस इवेंट में शामिल होने एक्ट्रेस ऐसी ड्रेस पहनकर गई कि हर किसी का ध्यान इनकी तरफ ही गया। दरअसल इस इवेंट में एक्ट्रेस एक मिनी ड्रेस पहनकर पहुंची, इस लुक में उन्होंने फ्लोरल को-आर्ड सेट पहना हुआ था, जिसमें स्कर्ट और निटेड कार्डिगन नजर आ रहा था। आलिया भट्ट का ये अंदाज हर किसी को पसंद आया। अभिनेत्री ने जिस कार्डिगन को पहना हुआ था, उसमें नेकलाइन के साथ फुल स्लीव्स दी गई थीं।

इस स्काई ब्लू कलर के कार्डिगन पर ग्रीन और बेबी पिंक कलर के फ्लोरल प्रिंट्स बहुत ही सुंदर लग रहे थे। आलिया भट्ट ने अपने इस लॉन्ग कार्डिगन के साथ मैचिंग की मिनी स्कर्ट पहनी थी और अंदर क्रॉप टॉप पहना था। इस हाई-राइज वेस्टलाइन वाली स्कर्ट पर ग्रीन, वाइट और पिंक कलर के फ्लोरल पैटर्न्स के प्रिंट्स बने दिखाई दे रहे थे। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए आलिया ने गोल्डन ब्रेसलेट्स, स्टेटमेंट रिंग और ट्रांसपेरेंट हाई हील्स पहनी थीं।

alia bhatt

मेकअप के लिए मस्कारा, सटल पिंक ब्लश, न्यूड पिंक लिप शेड और बालों को वेव्स में खुला रखा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बता दे आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाली हैं।

Related Articles

Back to top button