ऑटोमोबाइलबिजनेस

Maruti लेकर आ रही Mini Thar भयानक लुक, कम कीमत में Sunroof जैसे बड़े फीचर्स

Maruti Suzuki Hustler Mini Thar Look: Maruti अब THAR वाले लुक में धूम मचाने को तैयार है,ये मिनी SUV जो ऑटो Sunroof जैसे ब्रांडेड फीचर्स के साथ बेहद किफायती दाम में…। आये दिन बाज़ार में एक से बढ़कर एक बेहतरीन SUV लांच हो रही है। बाजार में SUV की बढ़ती मांग को देखते हुए Maruti लांच करने जा रही है एक दमदार मिनी SUV जो बाजार में आते ही Punch को देगी तगड़ी मात। इसमें आपको एक से बढ़कर एक दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे वो वो भी थार की हो तारा दाम में सस्ते…आइये जानते है. Mini Suv में आने वाले इंजन की बात करें तो आपको इस कार में 660 cc का शक्तिशाली टर्बो इंजन मिलता है. यह इंजन 64ps की पावर और 63Nm का टॉर्क जेनरेट कार्य है. जिससे की आपकी गाडी की रफ़्तार चीते की तरह भागेगी।

बात करे इसके फीचर्स की तो इस कार में आपको डिजिटल डिस्प्ले के साथ सनरूफ, 360 कैमरा रियर सेंसर पावर साइड मिरर और एयर बैग जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं. इतनी किफायती दाम में किसी भी कार में सनरूफ नहीं दिया जाता है। इस कार में आपको ऑटो सनरूफ का विकल्प भी देखने को मिल सकता है। अगर बात की जाएं New Maruti Suzuki Hustler Mini SUV के कलर विकल्पों की तो इसमें कई तरह के विकल्प देखने को मिल सकते है। जिससे की आपको SUV सबसे अलग देखने को मिलेंगे।

बात अगर कीमत की हो तो आपको ये कार 5 से 7 लाख के बीच आ जाएगी. जानकरी के लिए आपको बताए तो ये गाड़ी अभी से ही बाजार में तहलका मचा रही है. असल में इस कार की सीधी टक्कर हुंडईी i10 , हुंडई एक्सटेंसर , टाटा पंच और सिट्रोन जैसी कार से हो रहा है.

Related Articles

Back to top button