मनोरंजन

Jasmin Bhasin से जब डायरेक्टर ने पूछा था गंदा सवाल, पूछा “मैं तुम्हे बिकनी में देखना चाहता हूं”

Jasmin Bhasin से जब डायरेक्टर ने पूछा था गंदा सवाल, पूछा “मैं तुम्हे बिकनी में देखना चाहता हूं”

टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस कॉन्टेस्ट्स रह चुकी जैस्मीन भसीन ने टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री है। जैस्मीन ने अपने दमदार अभिनय से लाखो लोगों के दिलों मे अपनी खास जगह बनाई है। जैस्मीन की खूबसूरत के लाखो लोग दीवाने है। लेकिन जैस्मीन ने अपने स्ट्रगल के दिनो में बहुत कुछ समस्या से लड़ता पड़ा था। जैस्मीन भसीन जब मॉडलिंग के वक्त काफी ऑडिशन देती थी जिसे के वो अच्छी एक्ट्रेस बन सकें। लेकिन उनकि लाईफ का एक के ऑडिशन काफी बुरा था।
एंटीटेनमेंट की एक फैमस टीवी चैनल को 2018 इंटरव्यू में जैस्मीन ने बताया था के जब वह मॉडल थी तब उनकी मुलाकात एक कास्टिंग डायरेक्टर से हुई थी। एजेंसी ने उन्हें बताया था के डायरेक्टर अपनी अगली फ़िल्म के लिऐ ऑडिशन कर रहें है। मीटिंग फिक्स होने के वजह से वह उन्हें मिलने गई थी। डायरेक्टर से जब जैस्मीन की बात शुरु हुई तब डायरेक्ट ने उनसे पूछा के तुम एक एक्ट्रेस बने के लिऐ किस हद तक जा सकती है। ओर अभिनेत्री बने के लिऐ क्या कर सकती हो। जैस्मीन ने बताया एक्ट्रेस बने के लिऐ वह अपना शहर अपना परिवार छोड़कर यहां संघर्ष करने आई है इसे ज्यादा और क्या कर सकती है? बाद में डायरेक्टर ने जैस्मीन को कपडे उतारने के लिऐ कहां। क्योंकि वह जानना चाहता था के वो बिकनी में कैसे देखिगी।डायरेक्टर ने कहा कि वह जैस्मिन को बिकिनी में देखना चाहता है. इंटरव्यू में जैस्मिन ने कहा कि इस स्थिति में वह नहीं जानती थीं कि इस तरह के सवाल से कैसे लड़ना है. इसलिए उन्होंने उसी वक्त बड़ा एक्शन लिया और तुरंत वहां से चली गईं।
इंटरव्यू के दौरान जैस्मीन ने बताया के लकड़ियों को हमेशा अपने शर्तो के सात काम करना चाइए। ओर किसी अनजान लोगों पर भरोसा नहीं करना चाहिए। जैस्मीन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ओर 44 लाख से ज्यादा लॉग उन्हों फॉलो करते है। वो अकसर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है।

Related Articles

Back to top button