मनोरंजन

Nia Sharma ने सिर्फ ब्रा पहनकर शेयर की तस्वीर, देख फैंस की खुली रह गई आंखे

Nia Sharma ने सिर्फ ब्रा पहनकर शेयर की तस्वीर, देख फैंस की खुली रह गई आंखे

टीवी से लेकर ओटीटी तक अपने शानदार अभिनय और अपनी अदाओं का जलवा दिखा चुकी निया शर्मा इन दिनों अपने लेटेस्ट फोटोशूट के चलते चर्चा में बनी हुई है। इस फोटोशूट में निया पर बोल्डनेस का रंग चढ़ा हुवा दिख रहा है। निया शर्मा टीवी और ओटीटी इंडस्ट्री की जाना मानी एक्ट्रेस में से एक है। निया ने अपने दमदार अभिनय और अपने बोल्ड अंदाज से लाखो लोगो के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। निया शर्मा आज किसी पहचान की मोहताज नही है। आज वो जो भी है अपने दम पर है। उन्होंने अपने स्टाइलिश ओर परफेक्ट फिगर से दुनियाभर के लोगो का ध्यान अपनी ओर खींचा है।
निया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है
Nia Sharma Photos
अपने ग्लैमर अंदाज से हमेशा चर्चा में रहने वाली निया सोशल मीडिया लवर है। निया सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती है। ओर अच्छी खासी फैंस फॉलोइंग रखती है। निया सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए फोटोस और विडियो शेयर करती रहतीं है। फैंस उनके न्यू लुक्स के लिए बेताब रहते है। आइए दिन फैंस को उनका बोल्ड लुक्स देखनी को मिलता है। निया के ग्लैमर अंदाज को फैंस काफ़ी पसंद करते है। निया इंस्टाग्राम पर काफ़ी ऐक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन से भी ज्यादा लोक निया को फॉलो करते है।
सिर्फ ब्रा पहनकर शेयर की फोटों
हाल ही में निया शर्मा ने अपनी कुछ फोटोस इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर की है। निया का ये फोटोशूट सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है। उनका ये बोल्ड अंदाज़ देख के फैंस के दिलो की धड़कने तेज हो रहे है। इस फोटो में निया पिंक कलर के ब्रालेट में हैं और अपनी अदाओं से मेहफिल लूटती नजर आ रही हैं। इस फोटों में निया ने अपने बालो को खुला छोड़ है। फोटो में निया एक से बडकर एक बोल्ड पोज देती नज़र आ रही है। निया अपने लुक्स को फ्लॉन्ट करती दिख रही है। फोटो में निया का परफेक्ट फिगर नजर आ रहा है। कुछ ही मिनटों मेनिया के इस फोटों को लाखों लाइक्स मिल चुके है और हजारों कॉमेंट्स आ चुके है। निया के वर्क फ्रंट की बात करे तो नागिन के बाद फिलहाल निया म्यूजिक वीडीयो में नज़र आ रही है।

Related Articles

Back to top button