Viralक्राइम

Dulha Dulhan Suhagrat: 10 लाख रुपए दहेज के लिए पति ने नहीं मनाई सुहागरात, राखी घिनौनी शर्त मामला पंहुचा थाने

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। आरोप लगाया गया है यहां दहेज में तकरीबन ₹10 लाख ना दिए जाने पर दूल्हे ने शादी के 3 महीने बीत जाने के पश्चात भी शारीरिक संबंध नहीं बनाया। जिसकी वजह से दोनों परिवारों के बीच ₹5लाख पर समझौता किया गया। फिर दूल्हा और दुल्हन नैनीताल हनीमून मनाने के लिए गए आरोप है कि नैनीताल में भी पति ने अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध नहीं बनाया।


ब्लैकमेल कर दहेज मांगने लगा

दुल्हन ने आरोप लगाया कि नैनीताल में भी किसी वक्त अश्लील फोटो खींच ली। अब बताया जा रहा है कि इसके बाद से वह ब्लैकमेल कर दहेज मांगने लगा। इससे परेशान होकर पत्नी ने पीलीभीत कोतवाली थाने में अपने पति और सास के खिलाफ एफआईआर दर्ज करा कर न्याय की मांग की है। पत्नी ने आरोप लगाया है कि पति और उसके साथ उसके साथ काफी गलत व्यवहार करती है गाली गलौज कर दहेज मांगती है। इस पर पीड़िता ने बताया कि शादी 6 फरवरी 2023 को बदायूं के थाना बिसौली इलाके के एक युवक से हुई थी उसके परिवार वालों ने अपनी सामर्थ्य के हिसाब से 20 लाख रुपए शादी में खर्च किए थे।

1500000 रुपए के गहने भी दहेज के तौर पर दिए थे

लड़की के घर वाले ने 1500000 रुपए के गहने भी दहेज के तौर पर दिए थे मगर पति ने शादी के पश्चात सुहागरात नहीं और ना ही शादी के 3 महीने के बाद इसके बाद पति ने उसके साथ कभी भी शारीरिक संबंध नहीं बनाया । बीते 29 मार्च को यह पूरा मामला उसने अपनी सास को बताई उन्होंने भी इस पर किसी भी तरह से ध्यान नहीं दिया।


मां को यह सारी बात बताई

इसके कुछ दिन बाद पीड़ित दुल्हन ने अपने घर पीलीभीत गई तो उसने अपनी मां को यह सारी बात बताई जिसके बाद 22 अप्रैल को पीड़िता का पति उसे लेने पीलीभीत आया तो सास ने अपने दिमाग से पूछा अगर किसी तरह की बीमारी है तो बता दीजिए इलाज करवा देंगे।इस पर पति ने कहा ₹10 लाख देंगे तो हम हनीमून पर हो आएंगे।


पति ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना दी और दी धमकी

इस पर लड़की के परिवार वालों ने अपने दामाद को ₹500000 दे दिए और 7 मई को दोनों हनीमून के लिए नैनीताल चले गए। इस पर दुल्हन ने बताया कि अपने पति के साथ एक ही कमरे में रुकी हुई थी। मगर पति ने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना दी और कहा कि बाकी के बचे ₹500000 ले आओ अगर नहीं दिए तो यह फोटो वीडियो ना वायरल कर दूंगा।

पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज

इसके बाद 13 मई को पीड़िता ने अपने पति और अपने मायके वालों के खिलाफ हो रही गलत व्यवहार अपने परिवार वालों को बताएं। उसके बाद पीड़िता ने अपने परिवार वालों के साथ मिलकर पीलीभीत थाना कोतवाली में सास और पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया। शिकायत मिलने के पश्चात थाना कोतवाली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए एफ आईआरदर्ज कर ली।

Related Articles

Back to top button