मनोरंजन

सिर्फ ब्रा पहनकर Shivangi Joshi ने किया डांस, नया लुक देख घायल हुए लोग

टीवी की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक शिवांगी जोशी ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है और आज तक इनके काम को हमेशा लोगों ने पसंद किया है। शिवांगी अपने काम के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वहां भी लोग उन्हें उतना ही पसंद करते हैं। शिवांगी अपने फैंस के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, और इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले सोशल मीडिया में शेयर करवा देते हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने डांस करते हुए अपनी वीडियो शेयर की है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को डांस करते देखा जा सकता है।

एक्ट्रेस शिवांगी जोशी इंग्लिश गाने पर अपनी बहन शीतल जोशी के साथ डांस मूव कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने डेनिम की जैकेट पहनी हुई है जो आगे से पूरी तरह खुली है, और इस दौरान वो अपना ब्रा लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस जैकेट के साथ उन्होंने ब्लैक कलर का शॉर्ट्स पहना हुआ है, और अपने बालों को खुला रखते हुए मेकअप के जरिए अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। वहीं बहन शीतल जोशी की बात करें तो वो शिवांगी के पीछे पार्टी वियर ड्रेस पहनकर खड़ी है।

shivangi jishi

शिवांगी जोशी की ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा है। बता दे शिवांगी ने इस वीडियो को अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है और वहां इनके मिलियन फॉलोवर्स है। इसके अलावा शिवांगी जोशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री आखिरी बार ‘बालिका वधू’ में देखी गई थी। हालांकि ये ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से मशहूर हुई थी। फिलहाल ये ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से अभिनेत्री बाहर जा रही है, अब ऐसा माना जा रहा है कि जल्द ही इस धारावाहिक में वापसी कर सकती हैं।

Related Articles

Back to top button