मनोरंजन

कन्फर्म Amrapali Dubey और Nirahua ने कर ली शादी दोनो बने एक दूसरे के जीवनसाथी ? रॉयल अंदाज में दोनो ने की शादी

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता निरहुआ और अभिनेत्री अमरपाली दुबे जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। दोनों ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिल्मों में तो ये कई बार एक-दूसरे के जीवन साथी बन चुके हैं, लेकिन अब खबर आ रही है कि ये असल जिंदगी में एक-दूसरे के हो चुके है। दरअसल सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है जिन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि निरहुआ और अमरपाली दुबे ने शादी कर ली है। दरअसल अमरपाली दुबे और निरहुआ गहरे दोस्त हैं, और ये एक-दूसरे के काफी करीब हैं। ऐसे में लोगों का ये शक यकीन में बदल रहा है।

nirahua

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि आम्रपाली दुबे ने पीले रंग रंग की साड़ी पहनी है और इस पर लाल रंग की चुनरी ओढ़ी है। साथ ही उन्होंने हैवी मेकअप के साथ भारी भरकम ज्वैलरी पहनी हुई है। वहीं निरहुआ की बात करें तो इन्होंने रेड कलर की शेरवानी और बैज कलर की पगड़ी मैचिंग किया है। हालांकि इस बारे में अभी तक निरहुआ या अमरपाली दुबे की तरफ से कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। इस वजह से साफ-साफ नही कहा जा सकता कि वायरल हो रही तस्वीरों में कितनी सच्चाई है।

बता दे कुछ रिपोर्टर्स का ये भी कहना है कि ये तस्वीरें फिल्म की शूटिंग की है। उनका मानना है कि किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक ऐसा सीन आया है जहां ये पति-पत्नी बने हैं। खैर, दोनों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पसंद किया जा रहा है और लोग इस तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटा रहे है। खैर भले ही तस्वीर शूटिंग की हो लेकिन दोनों जिस तरह दिखाई दे रहे है फैंस दोनों की शादी की एकदम रॉयल अंदाज़ वाली शादी बता रहे है।

Related Articles

Back to top button