Viralक्राइम

Devar Bhabhi Love Affair: एक दूसरे के प्यार में पागल हुए देवर भाभी, रिश्ते के बीच में आए पति को दे डाली खौफनाक मौत

Devarbhabhi Love Affairs: बिहार की बेगूसराय पुलिस ने 30 अप्रैल की रात हुई हत्या का खुलासा लोगों के सामने ला दिया है। हत्या में शामिल हुए मृतक के पत्नी उसका छोटा भाई और भाई के दोस्त को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस हत्याकांड की साजिश मृतक के छोटे भाई ने रची थी। उसका अपनी ही भाभी के संग प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों एक-दूसरे से काफी सारा प्यार करते थे किंतु रास्ते में आ रहे हैं अपने भाई को हटाने के लिए देवर और भाभी ने मिलकर इस साजिश को रचा था।


घटना बेगूसराय बछवारा थाना क्षेत्र की

यह पूरी घटना बेगूसराय बछवारा थाना क्षेत्र के रानी 3 गांव के निवासी मोहन राय के बेटे शिवम कुमार राय ने छोटे भाई शुभम कुमार के साथ 30 अप्रैल की शाम को मेला देखने कद्राबाद जा रहे थे। तभी कादराबाद गांव के नजदीक मौजूद मजोसीडीह के गैस पाइपलाइन के नजदीक बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी,और उनकी पल्सर बाइक को लूट लिया।


पुलिस ने मृतक भाई की पत्नी और मृतक के भाई और करीबी दोस्त को हिरासत में लिया

इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतक भाई की पत्नी चांदनी कुमारी और मृतक के भाई शुभम कुमार और शुभम कुमार के करीबी दोस्त राजकिशोर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इनके पास से हत्या में उपयोग किए गए पिस्टल और कारतूस को भी अपने बरामद कर लिया है। बेगूसराय एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि इस पूरी हत्याकांड की साजिश में मृतक के छोटे भाई ने अपने दोस्त और भाभी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

प्रेम प्रसंग काफी लंबे वक्त से

मृतक के भाई शुभम कुमार अपनी ही भाभी चांदनी कुमारी के साथ प्रेम प्रसंग काफी लंबे वक्त से चल रहा था, इसी कारण से अपने भाई को रास्ते से हटाने के लिए शुभम कुमार ने एक योजना बनाकर मेला देखने का बहाना किया। इस बीच रास्ते में राजकिशोर ने अपने दोस्तो के साथ मिलकर गोली मारकर उसका मर्डर कर दिया।

सभी को जेल भेजने की कार्यवाही शुरू

बेगूसराय एसपी ने कहा की शुभम कुमार भाई की हत्या करने के पश्चात अपनी भाभी से शादी करने का मन बना रखा था। मृतक के भाई ने अपना रास्ता साफ करने के लिए इस शर्माशार कर देने वाली योजना का प्लान किया था। इस मामले में मृतक की पत्नी से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सारी बात कबूली फिलहाल पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और भाई सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने सभी को जेल भेजने की कार्यवाही भी शुरू कर।

Related Articles

Back to top button