बिजनेस

REC Share Price: रिकोर्ड तोड़ उंचाई के बाद इस कंपनी का शेयर आज फिर से टुटा, दर्ज हुई गिरावट

आरईसी कंपनी शेयर काफी अच्छे से तेजी दे आग बढ़ रहा था। जिसके चलते आरईसी के शेयर ने 200 रूपये का आंकड़ा पार कर लिया था। लेकिन इस तेजी के बीच आज फिर से गिरावट दर्ज हुई। और आरईसी के शेयर के भाव टूटकर 200 रूपये के नीचे आ गए हैं। हालाँकि गिरावट समान्य हैं। सिर्फ दो फीसदी की गिरावट मानी जा रही हैं।

अगर बात की जाए आरईसी के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज आरईसी के प्रति शेयर की प्राइस 199.00 रूपये के करीब हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब आरईसी के प्रति शेयर की प्राइस 202.95 रूपये के करीब थी। यानी की सीधे सीधे आज शेयर के प्राइस में तीन रूपये की गिरावट दर्ज हुई हैं। और यह गिरावट -2.02 फीसदी की मानी जा रही हैं।

आरईसी के शेयर के पिछले आंकड़े काफी अच्छे हैं। इसलिए इस कंपनी ने अपने निवेशको को काफी अच्छा प्रॉफिट भी दिया हैं। आरईसी के अपने निवेशको को साल भर में 100 फीसदी से अधिक का और महीने भर में 20 फीसदी जितना रिटर्न दिया हैं। यानी की लोंग टर्म और शोर्ट टर्म दोनों तरीके से इस कंपनी ने अपने निवेशको को प्रॉफिट दिया हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की भले ही इन दिनों आरईसी के शेयर में गिरावट दर्ज हुई हैं। लेकिन आने वाले दिनों में आरईसी के शेयर में फिर से तेजी आ सकती हैं। और निवेशको को तीन से चार फीसदी का प्रॉफिट हो सकता हैं। इन दिनों आरईसी के शेयर में निवेश करना फायदे का सौदा साबित हो सकता हैं। अगर आप आरईसी के शेयर में निवेश करना चाहते हैं। तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले।

Related Articles

Back to top button