बिजनेस

Laurus Labs Share Price: साल भर में लौरस लैब्स का शेयर 30 परसेंट टुटा, अब आई बड़ी खबर

साल भर में लौरस लैब्स के शेयर में काफी अधिक गिरावट दर्ज होने के बाद इन दिनों फिर से लौरस लैब्स के शेयर से जुडी अच्छी खबर आ रही हैं। और यह खबर है की इन दिनों फिर से लौरस लैब्स के शेयर के प्राइस में तेजी देखने को मिल रही हैं। पिछले तीन महीने से लौरस लैब्स के शेयर फिर से चढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। और आज के दिन भी लौरस लैब्स के शेयर में बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। जिसके चलते पिछले एक साल में हुए नुकसान की भरपाई अब हो रही हैं। और निवेशको को प्रॉफिट मिल रहा हैं।

अगर बात की जाए लौरस लैब्स के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज लौरस लैब्स के प्रति शेयर की प्राइस 356.00 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब लौरस लैब्स के प्रति शेयर की प्राइस 352.00 रूपये के करीब चल रही थी। यानी की सीधे सीधे आज लौरस लैब्स के शेयर में प्रति शेयर 4 रूपये की बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं। और यह बढ़ोतरी 1.12 फीसदी की मानी जा रही हैं।

लौरस लैब्स के पिछले कुछ समय के आंकड़े देखे जाए तो प्रॉफिट देने वाले ही माने जाते हैं। लौरस लैब्स ने अपने निवेशको को तीन महीने में 15 फीसदी तक का प्रॉफिट दिया हैं। जबकि एक सप्ताह में 2 फीसदी से अधिक प्रॉफिट दिया हैं। अगर लोंग टर्म की बात की जाए तो पांच साल में इस कंपनी ने अपने निवेशको को 290 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की इन दिनों भी लौरस लैब्स के शेयर में तेजी देखने को मिल रही हैं। और आने वाले दिनों में भी लौरस लैब्स के शेयर में तेजी देखने को मिल सकती हैं। इसलिए लौरस लैब्स के शेयर में निवेश करना अच्छा हो सकता हैं। लेकिन लौरस लैब्स के शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट भी राय जरुर ले।



Related Articles

Back to top button