मनोरंजन

बेड में लेटकर सिर्फ मोनोकोनी पहनकर भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Malik झुककर दिए पोज़, तस्वीरें देख लोगों की टिकी निगाहें

Neha Malik Photos: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस नेहा मलिक जितना अपने फोटोस और वीडियोस की वजह से सुर्खियों में रहती है, उतनी ये अपनी फिल्मों को लेकर भी नहीं रहती है। एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे अवतार में फोटोशूट करवाती हैं कि लोग इन्हें देखने के बाद हफ़्तो तक नहीं सो पाते। वैसे तो नींदें उडाने लिए नेहा मलिक की एक झलक ही काफी है लेकिन फिर भी एक्ट्रेस अपना फिगर दिखाकर लोगों की जान निकालती नजर आती है। नेहा सोशल मीडिया पर अक्सर फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में हसीना ने एक बार फिर फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर धुआँ उठा रही है।


नेहा मलिक ने जो हाल ही में तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वे ग्रीन कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं, नेहा ने ये तस्वीरें अपने बेडरूम में खिंचवाई हैं, इस दौरान अभिनेत्री ने इतना झुककर पोज़ दिये हैं कि उनका डीपनेक एकदम साफ दिखाई दे रहा है। नेहा मलिक इन तस्वीरों में इतनी बोल्ड लग रही है कि लोग इन्हें देखकर मदहोश हुए जा रहे हैं।






इस दौरान उन्होंने अपने बालों को स्ट्रेट करके ओपन रखा है और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही हैं। उनके फैंस उनकी बोल्डनेस की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। बता दे इन तस्वीरों को नेहा मलिक में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए साझा किया है और वहां इनके 4 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर हो रहे हैं। नेहा की ये खास बात है कि वो इंस्टाग्राम पर अपनी मां के सिवा किसी को फॉलो नहीं करती हैं।

Related Articles

Back to top button