ऑटोमोबाइलबिजनेस

16 Kmpl की माइलेज वाली Mahindra Bolero मिल रही महज 2 लाख में, 2500cc का इंजन

Mahindra Bolero: महिंद्रा की बोलेरो कार सबसे प्रसिद्ध कारों में से एक है, महिंद्रा ने बोलेरो को साल 2004 में भारतीय मार्केट में पेश किया था और तब से यह कार मार्केट में राज करती आ रही है, यही वजह है कि आज भी लोग इसे खरीदने के लिए बेकरार नजर आते हैं। अगर आप भी महिंद्रा के दीवाने हैं और उसकी बोलेरो कार को खरीदना चाहते हैं तो यहां हम आपको एक बेहद सस्ती बोलेरो कार के बारे में बताने वाले हैं।


दरअसल Cardekho वेबसाइट पर एक सेकेंड हैंड Mahindra Bolero SLX सेल हो रही है, कार का मॉडल साल 2012 का है और यह वाइट कलर में उपलब्ध है, इस कार के साथ आपको थर्ड पार्टी इंश्योरेंस मिलेगा, बता दे यह बोलेरो अब तक 70 हजार किलोमीटर चली हुई है।




2523 cc का इंजन

बोलेरो एसएलएक्स में आपको 2523 cc का इंजन देखने को मिलेगा, जो 62.1bhp-3200 rpm की पावर जनरेट करता है, 7 सीटर यह बोलेरो कार आपको 5 मैन्युअल गियर सिस्टम में देखने को मिलेगी। बता दे यह बोलेरो 16.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि यह सेकंड ओनर कार है, यानी जो व्यक्ति इसे बेच रहा है उसने भी इसे सेकंड हैंड खरीदा था, हालांकि कार देखने में एकदम शानदार कंडीशन में लग रही है। Mahindra Bolero SLX की कीमत के बारे में बात की जाए तो वैसे तो इसके नए मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 8.63 लाख रुपये है लेकिन यदि आप कारदेखो वेबसाइट से इसे खरीदते हैं तो यह आपको मात्र दो लाख रुपए में मिल जाएगी।

Related Articles

Back to top button