बिजनेस

Cochin Shipyard Share Price: इस सरकारी कंपनी के शेयर में देखने को मिली तूफान जैसी तेजी, इन्वेस्टर्स हर दिन कर रहे है तगड़ी कमाई

कोचीन शिपयार्ड के शेयर में इन दिनों तेजी देखने को मिल रही हैं। जिसके चलते शेयर के प्राइस ररफ्तार से आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। जिसका सीधा फायदा इन्वेस्टर्स को जो रहा हैं। और इससे इन्वेस्टर्स को भर भरके तगड़ी कमाई हो रही हैं।

अगर बात की जाए कोचीन शिपयार्ड के आज के शेयर प्राइस के बारे एम् तो आज कोचीन शिपयार्ड के प्रति शेयर की प्राइस 688.55 रूपये के करीब चल रही हैं। वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था। तब कोचीन शिपयार्ड के प्रति शेयर की प्राइस 669.05 रूपये के करीब थी। यानी की कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में भारी बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं। यह बढ़ोतरी 2.96 फीसदी की मानी जा रही हैं।

कोचीन शिपयार्ड के पिछले समय के आंकड़े भी काफी अच्छे रहे हैं। और मुनाफा देने वाले माने जाते हैं। कोचीन शिपयार्ड के शेयर ने अपने निवेशको को साल भर में 104 फीसदी और महीने भर में 20 फीसदी से अधिक का मुनाफा दिया हैं। अगर देखा जाए तो लोंग टर्म और शोर्ट टर्म इन्वेस्ट से इन्वेस्टर्स को फायदा हुआ हैं। दोनों तरीके से इस सरकारी कंपनी ने अपने निवेशको को झोली भरी हैं।

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की इन दिनों शेयर खरीदकर लंबे समय तक होल्ड पर रखने से निवेशको को फायदा हो सकता हैं। क्योकि पिछले समय का डेटा कोचीन शिपयार्ड का काफी अच्छा रहा हैं। अगर आप भी कोचीन शिपयार्ड के शेयर में निवेश करना चाहते हैं। तो मुनाफा वसूली के लिए निवेश कर सकते हैं। लेकिन कोचीन शिपयार्ड के शेयर में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की राय जरुर ले।

Related Articles

Back to top button