टेलीविजनमनोरंजन

42 साल की Shweta Tiwari ने हद से ज्यादा ढीला ब्लाउज पहनकर करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस

42 साल की Shweta Tiwari ने हद से ज्यादा ढीला ब्लाउज पहनकर करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देख फिदा हुए फैंस

टीवी सीरियल की ब्यूटी क्वीन कहीं जाने वाली श्वेता तिवारी की खुबसूरती के लाखों लोग दीवाने है। दो बच्चो की मां होने के बावजूद भी श्वेता की खुबसूरती हर किसी की दिल में बस जाती है। 42 साल की उम्र में भी श्वेता ने खुद को काफी फिट रखा है। उन्हे देख के ये कह पाना मुश्किल है के वो दो बच्चों के मां है। श्वेता की तगड़ी फैंस फॉलेइंग है और वो अक्सर अपने हुस्न के जलवे सोशल मीडिया पर दिखाती रहतीं है। लोग उनके फोटो को काफी लाईक करते है।


श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। वो अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। श्वेता इंस्टाग्राम पर अपनी एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करकी सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती है।श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है और इसकी झलक फैंस को दिखाई है।

श्वेता तिवारी ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। श्वेता तिवारी की ड्रेस की बात करें तो उन्होंने बैकलेस ब्लाउज के साथ लॉन्ग फ्लोई स्कर्ट पहना हुआ है। श्वेता तिवारी पर ये ड्रेस काफी जच रही है।श्वेता तिवारी ने अलग-अलग एंगल से कई पोज दिए हैं जो फैंस को दीवाना बना रहे हैं। श्वेता तिवारी के खुले बालों ने उन्हें और भी ज्यादा खूबसूरत बनाया है।

सोशल मीडिया पर फैंस उनके फ़ोटो पर कहीं कमेंट्स करते रहते है। उनके फैंस का मानना है के वो हर दिन जवान होती जा रही है। उनकी उम्र बढ़ने के बजाए घटती जा रही है। वही कुछ यूज़र श्वेता के फोटों पर कमेंट्स करते है के उनकी वजह से उनकी बेटी पलक तिवारी के सोशल मीडिया पर फॉलोअर नहीं बढ़ रहे है। श्वेता तिवारी को इंस्टाग्राम पर 41 लाख लोग फॉलो करते है।

Related Articles

Back to top button