ऑटोमोबाइलबिजनेस

Tata की सबसे छोटी कार आई सामने! सिर्फ 2 लोगों के बैठने की जगह, देखकर लोग बोले बेस्ट है

Tata Smallest Car Look and Details: इंडिया में लोगों के अंदर क्रिएटिविटी का जलवा उनके जुगाड़ में बल्कि उनकी कार की मॉडिफिकेशन में भी दिखाई देता है और हाल ही में एक बेहद बेहतरीन कार मॉडिफिकेशन की वीडियो ने देश के लोगों का आकर्षण अपनी और खींचा रहा है। इसमें टाटा इंडिका कार को बेहद शानदार तरीके से मॉडिफाई करके दो डोर वर्जन में बदल दिया गया। यह मॉडिफाई कार विश्व की सबसे छोटे इंडिका कार बन चुकी है। इस 2 दरवाजे वाले टाटा इंडिका कार की वीडियो वसीम क्रिएशन नाम के चैनल पर आप देख सकते हैं। इस वीडियो में साफ-साफ देख सकते हैं कि कार को किस तरह एक छोटे व्हीलबेस वाले वर्जन में तब्दील कर दिया गया है। इस मॉडिफाइड टाटा इंडिका की लंबाई भी काफी कम कर दी गई है।


वीडियो में स्टॉक कार के आगे और पीछे के दरवाजे में देखने को मिल जाएगा

मॉडिफाइड कार में इसके पिछले दरवाजे को पूरी तरह से हटा दिया गया है और इसके पिछले भाग को कार के बी पिलर वेल्ड किया गया है। बंपर को कारखाने में नहीं बदला गया बल्कि उसकी पूरी तरह मरम्मत की गई और उसे दोबारा लगाया गया बाद में कार को तैयार करने के लिए बॉडी वर्क के साथ काम किया गया। इसका साइड प्रोफ़ाइल में नए व्हील कवर जोड़े गए। बता दे वीडियो में स्टॉक कार के आगे और पीछे के दरवाजे में देखने को मिल जाएगा कस्टम दरवाजा भी दिया गया है।



कार के सामने आपको तो हैडलाइट्स देखने को मिलेंगे उन्हें डार्क कलर में पेंट किया गया है। बता दे कार की बाहरी थीम में कार के डैशबोर्ड को ब्लैक और सिल्वर कलर में डिजाइन किया गया। वहीं इंटरनेट पर इस वीडियो के आने से कई लोगों ने इस को देखा और शेयर भी किया है और कई लोगों ने कमेंट के सहारे तारीफ भी की वही इस कार को लेकर लोग काफी रूचि दिखा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button