ऑटोमोबाइलबिजनेस

Middle Class फैमिली की सबसे पसंदीदा बाइक Hero Passion Pro हुई बंद, 68 kmpl माइलेज और धांसू लुक

Hero Passion Pro: Hero Motocorp ने टू व्हीलर वहीकल क्षेत्र में अपनी खास पहचान बना रखी है, इस कंपनी की मोटरसाइकिल लोगों को खूब पसंद आती हैं, हीरो कंपनी की स्प्लेंडर और पैशन जैसी बाइक्स ने मार्केट में सालों से मजबूत पकड़ बनाई हुई है और आज भी इन बाइक्स के हर साल लाखों यूनिट बिकते हैं, हालांकि कंपनी ने अब अपने ग्राहकों को बड़ा झटका दिया है, दरअसल इसने अपनी एक लोकप्रिय बाइक को बंद कर दिया है। इतना ही नहीं बल्कि कंपनी ने उसे अपनी ऑफिशल वेबसाइट से भी हटा दिया है, दरअसल या हम जिस बाइक की बात कर रहे हैं वह कोई और बाइक नहीं बल्कि हीरो की मशहूर पैशन प्रो बाइक है। जी हां कंपनी ने पैशन प्रो बाइक को बंद कर दिया है, यदि आप हीरो की बाइक पसंद करते हैं तो आपको यह सुनकर झटका जरूर लगा होगा।


जानकारी के लिए आपको बता दें कि कंपनी पैशन प्रो की अब ऑनलाइन बुकिंग नहीं लेगी, लेकिन हीरो के शोरूम से इसे अभी भी खरीदा जा सकता है, हालांकि पैशन बाइक को पसंद करने वालों के लिए मार्केट में अभी भी पैशन प्लस और पैशन एक्सटेक बाइक मौजूद है, बस कंपनी ने इसके प्रो मॉडल को हटाया है। बता दें कि पैशन प्रो दो ट्रिम्स ड्रम और डिस्क में उपलब्ध थी।


यह 113.2cc और सिंगल-सिलेंडर मोटर द्वारा ऑपरेट होती थी, जो 9.02 bhp का पावर और 9.89 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम थी, बता दे पैशन प्रो की एक्स-शोरूम कीमत 85 हज़ार रुपए है। कंपनी ने इस बाइक को क्यों बंद किया इस बारे में अभी तक उन्होंने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है।

Related Articles

Back to top button